Akshay Kumar : इन दिनों यूपी में कर रहे हैं अक्की शूटिंग, इस बाइक पर घूमते दिखे

Akshay Kumar : अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के सीतामढी से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक नए अंदाज में फैन्स से मिलते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार की नई फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

‘ओएमजी 2’ की सफलता के बाद अब अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इन दिनों वह उत्तर प्रदेश के सीतामढी में शूटिंग में व्यस्त हैं। यहां से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अलग अंदाज में नजर आए हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर एक वीडियो है जिसमें अक्षय कुमार बाइक चला रहे हैं और उनके आसपास पुलिसवालों की फौज है. वीडियो में अक्षय बाइक चलाते हुए इन पुलिसकर्मियों को हेलो कहते और उनसे हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं.

फुकरा अंदाज में वायरल हुआ अक्षय कुमार का लुक

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले अक्षय कुमार बाइक चलाते हुए अपने फैन्स से हाथ मिलाते हैं और फिर अपनी बाइक को साइड में पार्क करके अपने फैन्स से मिलते हैं जो बाउंड्री के दूसरी तरफ उनका इंतजार कर रहे थे. वीडियो में अक्षय डेनिम के साथ सफेद और नीली धारीदार शर्ट और मुड़ी हुई आस्तीन पहने हुए, धूप का चश्मा पहने हुए और अपने प्रशंसकों से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 17

एक्टर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं

कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ‘स्काई फोर्स’ नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसके अलावा ‘खिलाड़ी’ अभिनेता के पास ‘हाउसफुल 5’, ‘वेलकम टू द जंगल’ एंड ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

अक्षय के पास इस वक्त फिल्मों की लंबी कतार है। उनके पास फरवरी 2024 में रिलीज के लिए ‘सोरारई पोटरू’ का हिंदी रीमेक भी है। वह टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी.

FAQs : अक्षय कुमार

अक्षय कुमार फिलहाल कोनसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ?

‘स्काई फोर्स’ नाम की फिल्म की।

अक्षय कुमार को यूपी के कोनसे शहर में देखा गया ?

लखनऊ के सीतागड़ी में।

अक्षय कुमार की हाल ही में कोनसी फिल्म रिलीज़ हुई थी ?

ओह माय गॉड 2 .

Join WhatsApp Channel