आकांक्षा पुरी ने जद हदीद के बैड किसर वाले पर दिया ऐसा बयान और बोली कि वो ‘न मेरे पति है न ही मेरे बॉयफ्रेंड ‘वो तो टास्क की ?

बॉलीवुड की एक्टर्स बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 भी धमाकेदार चल रहा है। रियलिटी शो में दो कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और जद हदीद को जब से फ्रेंच किस करते हुए देखा गया तब से सुर्खियों में छाई हुई है। शो से बाहर आने के बाद एक्टर्स का कहना है कि उनका एविक्शन अपमानजनक था वो मानती है। कि शो से पहले दिन से उन्हें टारगेट किया गया था। बिग बॉस ओटीटी का सीजन2 भी धमाकेदार चल रहा है। रियालटी शो में दो कंटेस्टेंट आकांक्षा पूरी और जद हदीद के बेड किसर वाले बयान पर खरी खोटी सुना डाली। शो से हल ही में दूसरा एविक्शन हुआ और आकांक्षा पुरी को ही घर से बाहर रास्ता देखना पड़ा घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने इस सफर लिप लॉक के साथ जद हदीद के किसर वाले बयान पर खूब हंगामा हुआ।एक्टर्स के मुताबिक ये शो से उनका अपमानजनक एविक्शन था।

एक्टर्स के मुताबिक ये शो से उनका अपनमानजक एविक्शन

इसे भी पढ़े :- महेश बाबू की बेटी सितारा ने जलवा दिखाया टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ,ख़ुशी से झूमते आये नजर सितारा के पिता

अभिषेक ने आकांक्षा और जद हदीद को टास्क

अभिषेक ने आकांक्षा और जद हदीद को टास्क दिया कि उन्हें 30 सेकेंड तक एक दूसरे को किस करना है ऐसे में पहले तो सबको लगा था कि इसके लिए आकांशा हार मान जाएगी लेकिन जद हदीद के साथ लिप लॉक पर भी उन्होंने बात की।सलमान खान ने घोषणा की आकांशा को सबसे काम वोट मिलेदरअसल, एक टास्क के दौरान जब अभिषेक ने आकांक्षा और जद हदीद को टास्क दिया कि उन्हें 30 सेकेंड तक एक-दूसरे को KISS करना है. ऐसे में पहले तो सबको लगा था कि इसके लिए आकांक्षा हार मान जाएंगी।

जद को 30 सेकेंड तक KISS किया लेकिन उन्होंने चैलेंज एक्सेप्ट किया और जद को 30 सेकेंड तक KISS किया, बाद में जद ने उन्हें ‘बैड किसर’ कहकर उनका मजाक भी उड़ाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इसे भी पढ़े :- महेश बाबू की बेटी सितारा ने जलवा दिखाया टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ,ख़ुशी से झूमते आये नजर सितारा के पिता

एक्टर्स को अभिषेक मल्हान और जिया शंकर के साथ नामांकित किया गया था रविवार को तीनो को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया है। जिसके बाद होस्ट सलमान खान ने घोषणा की आकांशा को सबसे काम वोट मिले है।

जद ने उन्हें 'बैड किसर' कहकर उनका मजाक भी उड़ाया उन्हें घर के सदस्यों से मिलने या सलमान खान के साथ बातचीत करने का मौका दिए बिना वहाँ से जाने के लिए कहा गया। एक्टर्स के मुताबिक ये शो से उनका अपनमानजक एविक्शन था।

बोली कि वो न मेरे पति है न ही मेरे बॉयफ्रेंड वो तो टास्क को ?
बोली कि वो न मेरे पति है न ही मेरे बॉयफ्रेंड वो तो टास्क को ?

एक्ट्रेस ने कहा है कि वह टास्क जीतने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. आकांक्षा ने इसे स्पोर्ट्स स्पिरिट के रूप में देखते हुए कहा कि वो वही कर रही थीं, जिस चीज की उस वक्त डिमांड थी. ये सिर्फ एक टास्क था, जो मैंने भी किया.’Akanksha Puri gets eliminated from Bigg Boss OTT 2, see TOP 9

”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel