अजय देवगन के भांजे और रवीना टंडन की बेटी राशा बॉलीवुड में करने जा रहे डेब्यू

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स का डेब्यू हो चुका है. अब रवीना टंडन की बेटी और अजय देवगन के भांजे भी फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए एकदम तैयार हैं..टंडन की बेटी राशा थडानी और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन बॉलीवुडड में कदम रखने जा रहे हैं.काफी समय से राशा थडानी के इंडस्ट्री में कदम रखने की खबर को लेकर फैंस एक्साइटेड थे. सोशल मीडिया पर लगातार उनसे पूछा जाता रहा है कि वे कब फिल्मों में आएंगी ऐसे में न्यू कमर्स के तौर पर राशा थडानी और अमन देवगन एक रोम कॉम में नजर आएंगे

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स का डेब्यू हो चुका
बॉलीवुड में कई स्टार किड्स का डेब्यू हो चुका

इसे भी पढ़े :- श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का हुआ ऐलान, ये खबर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना

रवीना टंडन की बेटी और अजय देवगन के भांजे डेब्य,

जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक अब तक कई किड स्टार्स बॉलीवुड में सक्सेसफुल एंट्री पा चुके हैं. वहीं अब बारी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन बॉलीवुडड में कदम रखने जा रहे हैं.

रवीना टंडन की बेटी और अजय देवगन के भांजे डेब्य,
रवीना टंडन की बेटी और अजय देवगन के भांजे डेब्य

काफी समय से राशा थडानी के इंडस्ट्री में कदम रखने की खबर को लेकर फैंस एक्साइटेड थे.

राशा थडानी के इंडस्ट्री में कदम रखने की खबर को लेकर फैंस एक्साइटेड
vराशा थडानी के इंडस्ट्री में कदम रखने की खबर को लेकर फैंस एक्साइटेड

सोशल मीडिया पर लगातार उनसे पूछा जाता रहा है कि वे कब फिल्मों में आएंगी ऐसे में न्यू कमर्स के तौर पर राशा थडानी और अमन देवगन एक रोम कॉम में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaman Devgan FanClub 😎 (@aamandevganfanclub)

 

ये फिल्म साथ ही एक एक्शन एडवेंचरस फिल्म भी होगी जो कि फरवरी के महीने में रिलीज होगी. वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को यूथ देखना पसंद करेगा ऐसी आशा की जा रही है.

वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को
वैलेंटाइन वीक पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा अपने पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ सुबह की सैर का आनंद लेते आये नजर,और कैप्शन देते हुए लिखा, “वीकेंड वाइब”

वैलेंटाइन वीक पर रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म के रॉनी स्क्रूवाला औऱ प्रज्ञा कपूर प्रोड्यूसर होंगेफिलहाल फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म को फ्लोर पर लाने की तैयारी जोरों पर है. फिल्म 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

बता दें, राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. काफी लंबे समय से उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लग रहे थे. अपने इंस्टाग्राम से राशा आए दिन फैंस के लिए पोस्ट करती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग शेयर करती हैं.

, राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव
, राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

जिसमें उन्हें ढेरों रिएक्शन और फैंस का काफी सारा प्यार मिलता है. राशा के 454K फॉलोअर्स हैं वहीं वे 800 से ज्यादा लोगों को फॉलो करती हैं.

इंस्टाग्राम से राशा आए दिन फैंस के लिए पोस्ट
इंस्टाग्राम से राशा आए दिन फैंस के लिए पोस्ट

बताते चलें राशा एक्टिंग के अलावा गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं. फैंस उन्हें मल्टीटैलेंटिड गर्ल कहकर पुकारते हैं.बॉलीवुड डेब्यू करेगी रवीना टंडन की बेटी, हीरो बनेगा अजय देवगन का भांजा - Raveena  tandon daughter rasha tandon to debut with ajay devgn nephew aaman devgan  abhishek kapoor action film tmovp

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel