उर्फी जावेद के यूनिक और कॉन्ट्रोवर्सियल जैकेट प्लेट लुक को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल

अपने फैशन से लोगों के छक्के छुड़ा देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अदाकारा ने हाल ही में बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी है। जिसमें एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट पहनी। जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया। देखें फोटोज।अपने यूनिक फैशन सेंस से लोगों के पसीने छुड़ा देने वाली अदाकारा उर्फी जावेद ने हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा किया है जो इंटरनेट पर खलबली मचा गया। बीती रात अदाकारा उर्फी जावेद एक इवेंट में पहुंची थी। जहां अदाकारा ने बेहद बोल्ड ड्रेस से लोगों के छक्के छुड़ा दिए।

ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट पहनकर निकलीं उर्फी जावेद
ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट पहनकर निकलीं उर्फी जावेद

इसे भी पढ़े :-करण देओल अपनी पत्नी द्रिशा के संग मनाली ट्रिप की फोटो शेयर की और कपल की शानदार केमिस्ट्री को देख फेन्स बोले नजर ना लगे

उर्फी जावेद के नए फैशन ने उड़ाए छक्के

अदाकारा इस इवेंट में डार्क ग्रीन कलर की साड़ी के साथ ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट पहनकर पहुंची थी। जिसे देख लोग हैरान रह गए। ब्लाउज की जगह इस बैकलेस जैकेट प्लेट ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

ईद पर कटा हुआ ब्लाउज और साड़ी ...

इसे भी पढ़े :- सांसद रवि किशन की बेटी का हुआ चयन अग्निवीर में अनुपम खेर ने पोस्ट पर लिखा, “पहली बार किसी नेता या एक्टर की बेटी ने आर्मी जॉइन की

जिसके बाद लोग एक्ट्रेस को एक बार फिर बुरी तरह से ट्रोल करते दिखे। यहां देखें सामने आईं उर्फी जावेद की लेटेस्ट फोटोज।

उर्फी जावेद ने खुलकर दिए पैपराजी को पोज

ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट पहनकर निकलीं उर्फी जावेद

अदाकारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में ब्रेस्ट लुक वाली जैकेट प्लेट पहनी है। जिसे पहनकर वो खूब इतराती दिखीं।इस यूनिक और कॉन्ट्रोवर्सियल जैकेट प्लेट लुक को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि इवेंट में एक्ट्रेस ने सारी लाइमलाइट लूट ली थी।

उर्फी जावेद के नए फैशन ने उड़ाए छक्के
उर्फी जावेद के नए फैशन ने उड़ाए छक्के

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel