आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कर लिया सुसाइड, इनकी वायरल हो रही RIP वाली पोस्ट

उर्फी जावेद वैसे तो अपने अतरंगी अंदाज और ड्रेस सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो किसी ओर वजह से ही खबरों में बनी हुई है. उर्फी ने हाल में उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर अपना रिएक्शन दिया था, जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना की गई थी. उर्फी ने इस मामले में अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था कि ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है’, जिसके बाद उनको धमकी भरे और भद्दे मैसेज आ रहे हैं.अक्सर ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं. हाल में उनको जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद अब उनके सुसाइट की अफवाहें फैल रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने रिएक्शन दिया है

 भार से उनके गले पर ये निशान आए
भार से उनके गले पर ये निशान आए

इसे भी पढ़े :-प्रि‍यंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस पिछले हफ्ते अपने होमवेयर लाइन की अनाउंसमेंट की

उर्फी जावेद को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट

इसी बीच अब उनके सुसाइड की खबरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर उर्फी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है. उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट साझा की है उसमें एक शख्स ने कोलाज फोटो शेयर किया है, जिसमें एक तरफ उर्फी के गले में फांसी का फंदा नजर आ रहा है और दूसरी फोटो में उर्फी की फोटो नजर आ रही है. साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘RIP उर्फी जावेद’.

उर्फी जावेद को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट
उर्फी जावेद को लेकर किसी ने किया RIP पोस्ट

वहीं इस वायरल पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा ‘मैं उर्फी का मर्डर करने वाले के साथ खड़ा हूं’. वहीं इस स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए उर्फी लिखती हैं ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कॉमेंट में भी वो कह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं. बेवकूफ’. इतना ही नहीं उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक अपनी कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके गले पर ये निशान कैसे पड़े, जिसको फांसी का फंदा बताया जा रहा है

उनके गले पर ये निशान कैसे पड़े, जिसको फांसी का फंदा बताया जा रहा है.
उनके गले पर ये निशान कैसे पड़े, जिसको फांसी का फंदा बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़े :- राजपाल यादव पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप ने सुरेन्द्र सिंह ने

भड़की एक्ट्रेस जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

फोटो में उर्फी ने ड्रेस कैरी किए हुए नजर आ रही हैं, जिसमें कोई टॉप नहीं, बल्कि कई सारी जंजीरों कैरी की हुई है, जिसके भार से उनके गले पर ये निशान आए थे और ये तस्वीर काफी पुरानी है. बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं और साथी ही वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं.

भड़की एक्ट्रेस जानिए वायरल फोटो की सच्चाई
भड़की एक्ट्रेस जानिए वायरल फोटो की सच्चाई

वहीं हाल में वे मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर हैं. इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा दिया है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel