एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कहा कि गर्भपात कराने के बाद वो खुद को भयानक इंसान जैसा महसूस कर रही?

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपनी किताब में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने लिखा है कि, अपने दोस्त के साथ वन नाइट स्टैंड के बाद वो प्रेग्नेंट हो गई थीं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में ‘कुकू’ का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में, एक किताब लिखी है। किताब का नाम है ‘ओपन बुक: नॉट क्वायट ए मेमॉयर’, जिसमें उन्होंने वन नाइट स्टैंड से लेकर अपने अबॉर्शन कराने तक के बारे में खुलासा किया है।कुब्रा ने अपनी पुस्तक में बॉडी शेमिंग को लेकर भी अपने अनुभवों को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बचपन में हुए शारीरिक शोषण और अपने निजी जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। किताब के एक चैप्टर ‘I Wasn’t Ready to Be a Mother’ में कुब्रा ने एक दोस्त के साथ वन-नाइट स्टैंड के बाद अबॉर्शन कराने के बारे में खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि, वो 2013 में अंडमान में छुट्टियां मनाने गई थीं और कुछ ड्रिंक्स के बाद एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गईं और जब वो प्रेग्नेंट हो गईं, तो उनके पास अबॉर्शन के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं था, क्योंकि वो मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं।

कुब्रा सैत का कहना है कि उन्हें गर्भपात कराने का कोई पछतावा
कुब्रा सैत का कहना है कि उन्हें गर्भपात कराने का कोई पछतावा

इसे भी पढ़े :- काजोल बनेगी तीसरे बच्चे की माँ उनकी ऐसी तस्वीरों को देखकर फेन्स ने कहा ?

कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला

जब भी बेहतरीन सीरीज की बात की जाती है तो सेक्रेड गेम्स सीरीज का नाम जरूर आता है। इस सीरीज ने लोगों पर अलग छाप छोड़ी थी। हर कोई इस सीरीज के किरदारों का मुरीद हो गया था। इसका हर एक किरदार अपने आप में खास था इन्हीं में से एक हैं ‘कुकू’ यानी कि कुब्रा सैत। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च
कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च
कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला लिया था। एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला लिया था। इसे जहां हर कोई पढ़कर हैरान है वहीं एक्ट्रेस को इसपर कोई पछतावा नहीं है।

कुब्रा की किताब के एक चैप्टर में उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की उम्र 30 साल थी। कुब्रा अपनी किताब में लिखती हैं कि स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद उन्होंने कुछ ड्रिंक्स लिए थे और एक दोस्त के साथ शारीरिक रूप से इंटीमेट हो गईं। कुछ दिनों बाद जब उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पॉजिटिव आया।
कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला
कुब्रा ने बताया कि वन नाइट स्टैंड के बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला

कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन

‘टाइम्स नाउ’ के साथ एक इंटरव्यू में, कुब्रा ने खुलासा किया है कि, जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, तो उन्होंने क्या किया था। इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “एक हफ्ते बाद मैंने अबॉर्शन कराने का फैसला किया। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। ये वैसा नहीं था, जैसा मैंने अपने जीवन में कल्पना की थी। मुझे लगता है कि, एक इंसान के तौर पर मैं उस वक्त तैयार नहीं थीं। मुझे नहीं लगता कि, मैं अभी भी तैयार हूं। मुझे महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी करने और 30 साल की उम्र तक बच्चे पैदा करने का दबाव समझ नहीं आता।”
कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन
कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन

इसी इंटरव्यू में,एक्ट्रेस ने कहा कि, गर्भपात कराने के बाद वो खुद को भयानक इंसान जैसा महसूस कर रही थीं। हालांकि, उन्हें इस बारे में कोई पछतावा नहीं था। उन्होंने कहा, “बेशक मैं एक बुरे इंसान की तरह महसूस करती थी, लेकिन मेरा बुरा महसूस इस बात से नहीं आया कि, मैंने कैसा महसूस किया, बल्कि मैं ये सोचकर परेशान थी कि, दूसरे लोग इसे कैसे समझेंगे। मेरी पसंद मेरे बारे में थी। कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह ठीक है। आपको ये करना होता है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel