एक्टर के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के ही नक़्शे कदम चल रहे है मां ने लिखा इमोशन नोट लिखा कि हमारे बेटे ने सही तरीके कैमरे को फेस करना सीख

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रह चुके इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकंदर ने अपने बेटे बाबिल खान के ‘कला’ में बेहतरीन काम को देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक न सकी।द लंचबॉक्स ‘हिंदी मीडियम और ‘पान सिंह तोमण ‘ में अपनी जबरदस्त अदाएगी  का जलवा दिखाने वाले इरफान खान का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही क्लॉसिकल अभिनेताओं  मे लिया जाता है। इफान जैसे बेहतरीन एक्टर के बेटे बाबिल खान  भी अपने पिता के ही नक्शे कदम पर आगे बढ़ रहे हैं। बेटे के सफलता की ओर बढ़ते कदम देख उनकी मां सुतापा सिकदर ने अपने पति इरफान को काफी मिस कर रही है।इरफान के खान बेटे बाबिल खान इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफिल्क्स  पर रिलीज हुई ‘कला’ में काम कर रहे हैं।बाबिल खान ने इस ‘कला’ में ‘जगन बंटवाल  का रोल निभाया है और उनकी एक्टिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

इरफान के खान बेटे बाबिल खान इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफिल्क्स  पर रिलीज हुई 'कला' में काम कर रहे
इरफान के खान बेटे बाबिल खान इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफिल्क्स  पर रिलीज हुई ‘कला’ में काम कर रहे

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों ही बी टाउन की टॉप एक्टर्स बेहद हॉट दिखी

बेटे बाबिल भी अपने पिता के ही नक़्शे कदम

इरफान के बेटे बाबिल इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफिल्क्स  पर रिलीज हुई ‘कला’ में काम कर रहे हैं। बाबिल खान ने इस ‘कला’ में ‘जगन बंटवाल ‘ का रोल निभाया है और उनकी एक्टिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

पिता इरफान खान के लिए बेटे बाबिल ने कही ये बड़ी बात
पिता इरफान खान के लिए बेटे बाबिल ने कही ये बड़ी बात

बेटे के सफलता की ओर बढ़ते कदम देख उनकी मां सुतापा सिकदर ने अपने पति इरफान को काफी मिस कर रही है।इरफान के खान बेटे बाबिल इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नेटफिल्क्स  पर रिलीज हुई ‘कला’ में काम कर रहे हैं।बाबिल ने इस ‘कला’ में ‘जगन बंटवाल  का रोल निभाया है और उनकी एक्टिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

इसे भी पढ़े :- उत्तराखण्ड की बेटी मान्या ने 11 साल में इस शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों का दिल भी जीता

बाबिल खान के लिए मां ने लिखा इमोशन नोट

अपने बेटे बाबिल  के शानदार काम को देखकर बाबिल की मां और इरफान खान की पत्नी सुतापा सिंकंदर  ने बेटे की तारीफ करते हुए कहा कि ‘आपको तो पता ही होगा कि बेटे को पालना कैसा होता है और मेरे बेटे को पालने में मेरा पूरा गांव लग गया।

बाबिल खान के लिए मां ने लिखा इमोशन नोट
बाबिल खान के लिए मां ने लिखा इमोशन नोट

जबकि मैं और इरफान दोनों ही काम करते थे। मेरे बेटे के पास नाना-दादा की तरह ज्वाइंट फैमिली की कोई नर्सरी नहीं थी।

लेकिन उसके बवजूद पूरी ईमानदारी के साथ उसे पाला।अब ‘कला ‘ में उसके काम को देख रही हूं कि हमारे बेटे ने कितने सही तरीके कैमरे को फेस करना सीख लिया है और उसके काम को देखकर ऐसा लगता है कि हमारी मेहनत बेकार नहीं गई।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel