जिया शंकर के साथ हुए रोमेंटिक अभिषेक मल्हान,वहीं अविनाश सचदेव ने भी फलक नाज को गोद में उठाकर किया डांस

बिग बॉस शो में वीकेंड के वार में रविवार को सचिन पिलगावंकर की बेटी श्रिया पिलगावंकर पहुंची। उन्होंने घरवालों से क्यूट सा रोमेंटिक सा टास्क करवाएंगी जहां आपको घर का बदला बदला अंदाज देकने को मिलेगा। इस दौरान उन्होंने घरवालों से प्यारा सा टास्क करवाया। जहां उन्होंने तीन जोड़ियां बनवाई।पहली जद हदीद और मनीषा रानी की और दूसरी अविनाश और सचदेव की,तीसरी अभिषेक मल्हान और जिया शंकर और चौड़ी जोड़ी एल्विश और बेबिका की। सभी को एक छोटे से पेपर पर डांस करवाया। ऐसे में अभिषेक ने फलक को गोद में उठाकर डांस किया तो फुकरा ने भी जिया के साथ बेहद ही रोमेंटिक दिखे। बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड केन वर में सलमान खान नहीं है। मेकर्स ने इसी कमी पको पूरा करने के लिए एक से एक टास्क और गेस्ट को बुलाया है।

जिया शंकर के साथ हुए रोमेंटिक अभिषेक मल्हान

इसे भी पढ़े :- अभिषेक मल्हान की परवरिश पर उठाये सवाल पूजा भट्ट और फलक नाज फिर सलमान खान ने उनकी ?

जिया के साथ हुए रोमेंटिक अभिषेक 

श्रिया इन दिनों इश्क ए नादान के चलते चर्चा में है।अपने प्रोजेक्ट को प्रमोट करने वह सलमान खान के ओटीटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंची। यहाँ वह साड़ी में काफी क्यूट अंदाज में नजर आई। ऐसा ही उन्होंने घरवालों से टास्क भी करवाया।

उन्होंने सबसे पहले तो 4 जोड़ियां
उन्होंने सबसे पहले तो 4 जोड़ियां

श्रिया ने घरवालों को एक टास्क दिया जहाँ उन्होंने सबसे पहले तो 4 जोड़ियां बनाई। पहली जद हदीद और मनीषा रानी की और दूसरी अविनाश और सचदेव की,तीसरी अभिषेक मल्हान और जिया शंकर और चौड़ी जोड़ी एल्विश और बेबिका की।

घरवालों से क्यूट सा रोमेंटिक सा टास्क
घरवालों से क्यूट सा रोमेंटिक सा टास्क

इसे भी पढ़े :- अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दिखी बेस्टफ्रेंसड़स वाली बॉन्डिंग और दी फ्रेंड्सशिप की निशानी एक्ट्रेस को

अविनाश ने भी फलक को गोद में उठाकर किया डांस

इन चारो जोड़ियों को एक छोटो से पेपर के छोटे से टुकड़े पर डांस करते नजर आये. और जो आखरी तक टिकेगा वहीं इस टास्क का विनर होगा।

फेन्स दोनों को देख खूब एक्साइटिड
फेन्स दोनों को देख खूब एक्साइटिड

इस टास्क में अविनाश ने फलक साथ रोमेंटिक डांस किया। फेन्स दोनों को देख खूब एक्साइटिड हो गए हैं।

मालूम हो अविनाश ने शो में कहा था कि वह फलक को पसंद करते हैं। लेकिन फलक ने उनसे कहा था कि वह अभी इस स्टेज पर हैं कि इस तरह का कोई डिसीजन नहीं ले सकती हैं।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel