Abhishek Banerjee : अभिषेक बनर्जी ने दिखाया अपनी फिल्म ‘स्टोलन का फर्स्ट लुक’

स्टोलन का फर्स्ट लुक : स्टार अभिषेक बनर्जी की आने वाली फिल्म स्टोलन का पहला पोस्टर जारी किया गया है। इसमें एक्टर को घायल दिखाया गया है, चेहरे पर चोट के निशान हैं और उनकी आंख सूजी हुई है। फिल्म का वेनिस फिल्म फेस्टिवल में विशेष प्रीमियर हुआ, जिसमें डेविड फिंचर की “द किलर”, ब्रैडली कूपर की “मेस्ट्रो” और सोफिया कोपोला की सच्ची कहानी वाली फिल्म “प्रिसिला” शामिल थे। Abhishek Banerjee ने कहा कि स्टोलन एक बहुत अच्छी फिल्म है और इस पर काम करना अविश्वसनीय रहा है। यह बहुत अलग है और हमारी फिल्म को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में इतना प्यार मिलने के लिए मैं बहुत आभारी हूँ।

स्टोलन का फर्स्ट लुक

उन्होंने कहा, “यहां हम फिल्म और हममें से प्रत्येक के लिए भेजे जा रहे प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए फर्स्ट लुक इमेज का अनावरण कर रहे हैं।” यह अभिषेक बनर्जी की पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म है और इसे पांच-पांच अंक मिले हैं। स्क्रीनिंग खत्म होने पर एक मिनट तक खड़े रहकर तालियां बजाई गईं। स्टोलन में पांच महीने के बच्चे का अपहरण होता है, जिससे भाइयों गौतम और रमन को विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। प्रेम और अटूट विश्वास। हाल ही में, अभिनेता ने ड्रीम गर्ल 2 और Last True, दो अलग तरह से सफल फिल्में एक दिन में बनाईं।

के के मेनन कितनी संपत्ति के मालिक हैं

करण तेजपाल और निर्माता गौरव ढींगरा ने फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कुछ ऐसा

“यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है,” निर्देशक करण तेजपाल और निर्माता गौरव ढींगरा ने फिल्म की घोषणा करते हुए कहा। हमारे पास कुछ विशिष्ट प्रतिभाएं हैं, जिन्होंने मिलकर आज की फिल्म बनाई है। “चोरी हो गई” प्रतिक्रिया देखकर अच्छा लगता हैद वेनिस फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों से मिली है। हम सभी लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि हम यहां फिल्म की पहली झलक देख रहे हैं। हमारी फिल्म ने इस वर्ष वेनिस फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त किया, जो हमारे लिए सम्मान की बात है। हमारे दिल में आनंद है।“

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ : स्टोलन फर्स्ट लुक

स्टोलन मूवी की स्टोरी किस पर निर्भर है?

पांच महीने के एक बच्चे को उसकी मां से अपहरण करने की कहानी स्टोलन है।

फिल्म कब रिलीज होगी?

यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel