आभा पॉल ने रेड हॉट बिकिनी पहन बाथटब में नहाते हुई पार कर दी सारी हदें, उनके ऐसे बोल्ड अंदाज को देख फैंस हुए पानी पानी

रेड कलर की साड़ी में एक्ट्रेस आभा पॉल अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बनाए हुए हैं.हरे रंग की चूड़ियों के साथ एक्ट्रेस आभा पॉल डीपनेक ब्लाउज में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं।बिंदी, ईयरिंग्स के साथ एक्ट्रेस बाथटब में बैठकर बेहद ही बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। जिसे देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।कभी बाथटब पर बैठकर तो कभी बाथटब में पानी के साथ अठखेलियां करते हुए एक्ट्रेस आभा पॉल ने गजब की हॉटनेस दिखाई।दरअसल आभा पॉल ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे बाथटब में नहाते नजर आ रही हैं और उन्होंने इस दौरान पर रेड बिकनी पहनी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाथटब चारों तरफ से गुलाब के फूलों से भरा हुआ है।

इसे भी पढ़े :- केआरके ने कृति सेनन के लिए ‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही कही ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

रेड हॉट बिकिनी पहन बाथटब में नहाते आभा पॉल

ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी धमाल मचाए रहती हैं। वो अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया का तापमान बढाए रहती हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो आभा पॉल ने गंदी बात  हाय तौबा, कामसूत्र मस्तराम जैसी कई वेब सीरीज में देखी जा चुकी हैं।एक्ट्रेस आभा पॉल का जन्म 7 अगस्त 1989 में यूपी के मैनपुरी में हुआ।

रेड हॉट बिकिनी पहन बाथटब में नहाते Aabha Paul ने पार की सारी हदें, फैंस हुए पानी पानी!उन्होंने साल 2005 से मॉडलिंग में करियर की शुरुआत की।वेब सीरीज के दीवाने फैंस उन्हें लोलिता भाभी के नाम से पुकारते हैं। आभा पॉल की तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल धड़क उठे।आभा पॉल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें भरी पड़ी हैं।इसके अलावा आभा ने एक और वीडियो पोस्ट की है जिसमें वे पीले रंग की बिकिनी में हाई हील्स में नजर आ रही हैं और उन्होंने बॉटम पर एक नीले रंग का दुपट्टा भी बांधा हुआ है।

बाथटब में नहाते आभा ने पार की सारी हदें

इसमें वे ना सिर्फ बिकिनी फिगर बल्कि अपनी हॉट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बैक साइड, फ्रंट साइड और साइड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपने लुक को कामुक बनाने के लिए उन्होंने सिर पर क्राउन भी पहना हुआ है। इस वीडियो को देख फैंस उन्हें हॉट और मस्त फिगर जैसे कमेंट करते हुए दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

इसे भी पढ़े :-  आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर की क्यूट सी बच्ची की तस्वीर, लोगों ने कहा “ये आपकी बेटी राहा कि ?

दरअसल आभा पॉल ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे बाथटब में नहाते नजर आ रही हैं और उन्होंने इस दौरान पर रेड बिकनी पहनी हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाथटब चारों तरफ से गुलाब के फूलों से भरा हुआ है।

Aabha Paul Photo: बाथटब में गुलाब की पत्तियों से खेलती दिखी ये हसीना, जमकर  दिए सेक्सी पोज – LatestBollyWoodNews

फैंस हुए पानी पानी

इस वीडियो में साफ दिखा जा सकता है कि आभा ने बिकनी पहने और रेड लॉन्जरी पहने जहां बाथटब में फोटोशूट करवा रही हैं, वहीं कई हॉट पोज भी दे रही है। इसी दौरान एक क्लिप में आभा की बिकिनी बाथटब में साइड में टंगी हुई भी दिख रही है और वे अपने बदन को हाथ से छुपाते हुए पोज दे रही हैं।

ALT Balaji series Gandii Baat actress aabha paul shared red hot bath tub  video on instagram - Hindi Filmibeat

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel