आमिर खान लगान फिल्म से बने अव्वल नंबर पहले और अब आईपीएल के कमेंटेटर बनकर?

आइपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में बालीवुड एक्टर आमिर खान भी कमेंट्री करते हुए नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने गुजरात के तेज गेंदबाज मो. शमी, स्पिनर राशिद खान का इंटरव्यू भी किया। आमिर का क्रिकेट प्रेम किसी से छुपा नहीं है और वो मैचों के दौरान अक्सर स्टेडियम में भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाए देखे गए हैं। फाइनल मैच में कमेंट्री के दौरान आमिर खान ने राशिद खान से बात करते हुए उनके खाना बनाने की कला की भी खूब तारीफ की। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी इस खिताबी मुकाबले से ठीक पहले शानदार क्लोजिंग सेरेमनी भी हुई, जिसमें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और एआर रहमान ने समां बांधा। फैंस ने यह सब तो खूब एन्जॉय किया, लेकिन फाइनल जैसे बड़े इवेट में आमिर खान की कमेंट्री उन्हें नहीं सुहाई।राजस्थान रॉयल्स  और मेजबान गुजरात टाइटंस के बीच रविवार को आईपीएल 2022 का फाइनल खेला जा रहा है, जिसमें टॉस जीतकर एक बार की चैंपियन राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी की।

आमिर लगान से पहले बने अव्वल नंबर
आमिर लगान से पहले बने अव्वल नंबर

इसे भी पढ़े :-निक जोन्स के साथ शॉपिंग करने निकली देसी गर्ल स्टाइलिश वूलन वियर में नजर आयी प्रिंयका चोपड़ा

आमिर लगान से पहले बने अव्वल नंबर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी इस खिताबी मुकाबले से ठीक पहले शानदार क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और एआर रहमान ने समां बांधा तो कमेंट्री पैनल में आमिर खान नजर आ रहे हैं।

बालीवुड एक्टर आमिर खान भी कमेंट्री करते हुए नजर
बालीवुड एक्टर आमिर खान भी कमेंट्री करते हुए नजर

फैंस को फाइनल में आमिर खान की कमेंट्री रास नहीं आ रही और मिस्टर परफेक्शनिस्ट ट्रोल हो रहे हैं।

आइपीएल 2022 में राशिद खान गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे उन्होंने गुजरात टाइटंस के अपने साथी खिलाड़ियों को भी खाना बनाकर खिलाया था। राशिद के खाना बनाने की कला से परिचित आमिर खान ने उनसे कहा था कि मैंने सुना है कि आपने अपने साथी खिलाड़ियों को भी खिलाया है तो ऐसे में मुझे कब आपके हाथों के बने खाने का स्वाद मिलेगा।

इसे भी पढ़े :- सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी स्कर्ट में दिखाई हॉट अदाएं उनके बोल्ड सिन को देख फेन्स के उड़ गए होश

आईपीएल के कमेंटेटर बनकर

इसका जवाब देते हुए राशिद खान ने कहा कि आमिर सर आपके लिए खाना बनाना खुशी की बात होगी। इसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा कि अगली बार जब आप मुंबई में हों तो आप मेरे घर आ सकते हैं, लेकिन आपको खाना बनाना होगा और मुझे खिलाना होगा।

इस चैट के दौरान आमिर  ने राशिद खान से कहा था कि आप एक गेंदबाज हैं, लेकिन आइपीएल 2022 में मैंने आपको अच्छी बल्लेबाजी करते हुए भी देखा है। इसके जवाब में राशिद खान ने कहा था

आईपीएल के कमेंटेटर बनकर
आईपीएल के कमेंटेटर बनकर

कि अब मैं टीम मैनेजमेंट से अनुरोध करूंगा कि वो प्लेयर लिस्ट में एक आल-राउंडर का दर्जा दें ना कि सिर्फ गेंदबाज का। आपको बता दें कि आइपीएल 2022 में राशिद खान को गुजरात की टीम ने खरीदा था। इससे पहले वो पांच साल तक सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे।

aamir khan doing commentary in in ipl final 2022 fans trolled on twitter: IPL Final में एक्टर आमिर खान की कमेंट्री सुनकर फैंस ने पकड़ा माथा, ट्विटर पर लोग भद्दी बातें लिख

गुजरात के टाइटल जीतने के बाद राशिद खान ने कहा था कि वो उनके करियर की सबसे बड़ी उलब्धि है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फाइनल के दौरान रिलीज किया गया है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy /comसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel