आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे ये देख लोग बोले शादी के ……

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उन्हें अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा) में देखा गया। प्रतिष्ठित सिख मंदिर में उनकी उपस्थिति ने उनकी आगामी शादी के बारे में अफवाहों को जन्म दिया, प्रतिष्ठित सिख मंदिर में उनकी उपस्थिति से उनकी आगामी शादी के बारे में अफवाहें फैल गईं। परिणीति और राघव, जिनकी पिछले महीने दिल्ली में सगाई हुई थी, अपने भविष्य के लिए आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर गए। इस जोड़े की यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिससे उनके प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित हुआ।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने स्वर्ण मंदिर में
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने स्वर्ण मंदिर में

इसे भी पढ़े :- उर्फी जावेद के यूनिक और कॉन्ट्रोवर्सियल जैकेट प्लेट लुक को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने स्वर्ण मंदिर में

परिणीति हाथी दांत के रंग के सलवार सूट में खूबसूरत लग रही थीं, जिसके साथ कम से कम बालियां थीं, जबकि राघव ने ग्रे नेहरू जैकेट के साथ पारंपरिक कुर्ता-पायजामा पहना था। गुरुद्वारे की यात्रा के दौरान जोड़े के साथ सुरक्षा गार्डों की एक टीम भी थी, जो उनकी गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करती थी। इन तस्वीरों ने तेजी से ऑनलाइन लोकप्रियता हासिल की, लोगों ने जोड़े की शादी की यात्रा के लिए अपना प्यार और शुभकामनाएं दीं।

अपने भविष्य के लिए आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर
अपने भविष्य के लिए आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर

दोनों के बीच सगाई समारोह 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ, जिसमें परिणीति की बहन, ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा और कई राजनेताओं सहित परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए।

सिख मंदिर में उनकी उपस्थिति ने उनकी आगामी शादी के बारे में अफवाहों को
सिख मंदिर में उनकी उपस्थिति ने उनकी आगामी शादी के बारे में अफवाहों को

सगाई से पहले परिणीति राघव के साथ अपने रिश्ते को गुप्त रखने में कामयाब रही थीं। अब, दोनों व्यक्ति अधिक अंतरंग और विवेकपूर्ण उत्सव का चयन करते हुए, शादी की तैयारियों में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

परिणीति राघव के साथ अपने रिश्ते को गुप्त रखने में कामयाब
परिणीति राघव के साथ अपने रिश्ते को गुप्त रखने में कामयाब

इसे भी पढ़े :-करण देओल अपनी पत्नी द्रिशा के संग मनाली ट्रिप की फोटो शेयर की और कपल की शानदार केमिस्ट्री को देख फेन्स बोले नजर ना लगे

सिख मंदिर में उनकी उपस्थिति ने उनकी आगामी शादी

अफवाह यह है कि उन्होंने एक भव्य और शाही समारोह का वादा करते हुए, राजस्थान के उदयपुर में उदयविलास को अपने विवाह स्थल के रूप में चुना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

हालाँकि अटकलें इस साल नवंबर के पहले सप्ताह में संभावित शादी की तारीख का सुझाव देती हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Parineeti Raghav: अमृतसर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा साथ में दिखे मंगेतर राघव चड्ढा, गोल्डन टेंपल में टेका माथा | Parineeti Chopra Raghav Chadha In Golden Temple Amritsar Sri Harmandir ...

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, परिणीति चोपड़ा के पास परियोजनाओं की एक रोमांचक लाइनअप है। वह इम्तियाज अली की फिल्म “चमकीला” में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जहां वह लोकप्रिय अभिनेता दिलजीत दोसांझ के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

रघव चडढ सग आशरवद लन गलडन टपल पहच परणत अब ह रह टरल लग बल- बस भ कर श ऑफ करन - BackToBollywood

उनकी सबसे हालिया रिलीज़, “संदीप और पिंकी फ़रार” में उन्हें अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करते देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

फिल्म ने सकारात्मक ध्यान आकर्षित किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे परिणीति का काम प्रभावशाली हो गया।

English News Paper | Breaking News | Latest Today News in English | News Headlines India - The Pioneer

चूँकि प्रशंसक परिणीति और राघव की शादी के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस जोड़े को अपने प्रशंसकों से प्यार और समर्थन मिल रहा है।

अमृतसर में मंगेतर राघव संग परिणीति, Golden Temple में टेका माथा - Parineeti chopra and raghav chadha visit shri harmandir sahib in amritsar see photos tmovp

उनके मिलन से उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू होने के साथ, उनके विवाह समारोह और उसके बाद के समारोहों की प्रत्याशा मजबूत हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HT City (@htcity)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel