Aadar Makes It Official : आदर जैन ने आलेखा आडवाणी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा,”Light Of My Life”

Aadar Makes It Official:पिछले कुछ दिनों से आदर जैन एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेता, जो पहले तारा सुतारिया के साथ डेटिंग और बाद में ब्रेकअप को लेकर खबरों में थे, अब उन्हें अलेखा आडवाणी में सांत्वना मिली है। हां, तुमने यह सही सुना! हाल ही में कपूर दिवाली पार्टी में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराने के बाद, उन्होंने अब इसकी पुष्टि की है। आज दोपहर, अभिनेता ने अलेखा के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की, जिससे यह इंस्टा पर आधिकारिक हो गई।

आदर जैन ने आलेखा आडवाणी के साथ किया रिश्ता कन्फर्म

अभिनेता आदर जैन हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब वह अपनी चचेरी बहन करीना कपूर की दिवाली पार्टी में अलेखा आडवाणी के साथ पहुंचे। जब दोनों हाथों में हाथ डाले कार्यक्रम स्थल पर आए तो सभी का ध्यान आदर और अलेखा पर था। अब, तारों भरी दिवाली की रात के ठीक दो दिन बाद, आदर ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण पोस्ट साझा किया है, जिससे प्रतीत होता है कि अलेखा के साथ उनके रिश्ते की पुष्टि हो गई है। जबकि तस्वीर में केवल उनके आपस में जुड़े हुए हाथ दिखाई दे रहे हैं, आदर ने इस प्रिय पोस्ट में अलेखा को टैग किया है। कैप्शन और टिप्पणी अनुभाग ने यह स्पष्ट कर दिया कि प्यार हवा में है। तस्वीर साझा करते हुए, आदर, जो पहले अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ रिश्ते में थे, ने लिखा, “मेरे जीवन की रोशनी,” और एक लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ समाप्त हुआ। रणबीर कपूर की बहन और आदर की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर सहानी इस पोस्ट को स्वीकार करने वाले पहले लोगों में से थीं। उन्होंने लिखा, “मैं आपकी ‘रोशनी’ [लाल दिल इमोटिकॉन] से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” आदर की भाभी और अरमान जैन की पत्नी अनीसा मल्होत्रा ​​जैन ने भी लाल दिल वाला इमोटिकॉन छोड़ा। आधार का पोस्ट तारा सुतारिया द्वारा पुष्टि किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है कि वह वास्तव में “सिंगल” हैं।

आखिर कौन है आलेखा आडवाणी, आदर जैन की गर्लफ्रेंड

अलेखा, जिन्होंने करीना की दिवाली 2023 पार्टी में आदर के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की, वे वे वेल की संस्थापक हैं, जो मुंबई स्थित एक समुदाय है जो कल्याण कार्यक्रमों, कार्यशालाओं और कई इंटरैक्टिव सत्रों का आयोजन करता है। अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर भरोसा किया जाए, तो ब्रांड के सुचारू संचालन और कार्यप्रणाली का प्रबंधन करते हुए, वह कपड़ों और आभूषण ब्रांडों के लिए एक मॉडल भी बनती हैं।अलेखा आदर की एक्स-गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस तारा सुतारिया की दोस्त लगती हैं। इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते की घोषणा करने के बाद, नेटिज़न्स ने तारा और अलेखा के साथ आदर की एक पुरानी तस्वीर खोज निकाली। बाद वाले ने इंस्टाग्राम कहानियों पर तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया- “Always the third wheel”।

जाहिर तौर पर वह जैन और कपूर विस्तारित परिवार के साथ अच्छी तरह घुल-मिल गई हैं। करीना की दिवाली पार्टी में क्लिक की गई तस्वीरों में अलेखा को आलिया भट्ट के साथ बॉन्डिंग करते देखा गया। उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ सफेद मिरर-वर्क शॉर्ट कुर्ता पहना हुआ था। ऐसा लग रहा था कि अलेखा और आलिया के बीच अच्छी बॉन्डिंग है।

Faqs

आदर जैन की मां कौन हैं?

रीमा कपूर

आदर जैन की उम्र क्या है?

29 साल

कौन हैं आदर जैन की एक्स गर्लफ्रेंड?

तारा सुतारिया

आदर जैन की वर्तमान गर्लफ्रेंड कौन है?

अलेखा अडवाणी

कौन हैं आलेखा आडवाणी?

वे वेल के संस्थापक

Join WhatsApp Channel