अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दिखी बेस्टफ्रेंसड़स वाली बॉन्डिंग और दी फ्रेंड्सशिप की निशानी एक्ट्रेस को

बिग बॉस के ओटीटी सीजन 2 के शो में खिलाडी घर में के दूसरे के साथ बने रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिखा। शो में अभी की छवि बड़ी ही निखर दिख रही है इसमें सभी एक्टर्स और एक्टर का नेचर पता चलता है।इस शो में एक्टिंग , ड्रामा रोमांस और लड़ाई भरपूर मात्रा में देखने को मिलती है। और इसी वजह से ये शो बड़ा ही पॉपुलर चल रहा है। इस शो में सभी एक दूसरे की चुकली करते नजर आते है। मुँह के आगे सभी मीठी छुरी बन जाते है। इस शो में इनकी पल भर की दोस्ती और लड़ाई भी जल्द देखने को मिलती रहती है।फलक नाज और अविनश सचदेव की दोस्ती जिया शंकर की बहस तक बिग बॉस सीजन का 24 वाई एपिसोड बड़ा ही आश्चर्य से भरा रहा है। जिसने दर्शको के होश उड़ा दिए। बिग बॉस के घर में 24 दिन बिताने के बाद अभिषेक मल्हान अपने घर को बहुत मिस करने लगे। और अपने माता पिता के बारे में सोचकर रोने लगे। साइरस बोर्चा , अविनाश ज़ैड हदीद उन्हें सांत्वना देने और सहायता प्रदान काने के लिए मौजूद थे।

अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दिखी बेस्टफ्रेंसड़स वाली बॉन्डिंग
अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दिखी बेस्टफ्रेंसड़स वाली बॉन्डिंग

इसे भी पढ़े :- अभिषेक मल्हान की परवरिश पर उठाये सवाल पूजा भट्ट और फलक नाज फिर सलमान खान ने उनकी ?

 

अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दिखी बेस्टफ्रेंसड़स

बिग बॉस ओटीटी 2 कुछ बड़े झगड़े और चर्चाएं सामने ला रहा है। अब, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी रैंकिंग कार्य के बारे में बात करते हैं और उन्हें लगता है कि पूजा भट्ट सभी के साथ सीनियर कार्ड खेल रही हैं। अभिषेक को लगा कि पूजा उनकी बात मानने से इनकार करती है और उन्हें याद दिलाती रहती है कि वह सीनियर है।अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दोस्ती।

अभिषेक को लगा कि पूजा उनकी बात मानने से इनकार करती
अभिषेक को लगा कि पूजा उनकी बात मानने से इनकार करती

दोनों अक्सर साथ में मस्ती करते हुए नजर आते हैं।बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी की दोस्ती हर किसी को बहुत पसंद आ रही है। इस बीच एक वीडियो में देखा गया कि अभिषेक ने मनीषा को अपना ब्रेस्लेट दोस्ती की निशानी के तौर पर दिया।दोनों के इस रिश्ते को बाहर भी लोग खूब पसंद घर पूरी तरह से दोहरे मानक पर चल रहा

इसे भी पढ़े :- सना खान ने बेटे की पहली झलक की फोटो और वीडियो शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी पर

दोनों के इस रिश्ते को बाहर भी लोग खूब पसंद

दोनों के इस रिश्ते को बाहर भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अभिषेक और मनीषा एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं और अक्सर साथ में गेम के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं।वहीं इस बीच शो के लाइव फीड से एक वीडियो सामने आया है,

मनीषा रानी फुकरा इंसान का ब्रेस्लेट पहने नजर
मनीषा रानी फुकरा इंसान का ब्रेस्लेट पहने नजर

जिसमें मनीषा रानी फुकरा इंसान का ब्रेस्लेट पहने नजर आ रही हैं। जो अभिषेक ने ही उन्हें दिया है। मनीषा कह रही हैं कि वो इस ब्रेसलेट को हमेशा अपने साथ रखेंगी।

अभिषेक कहते हैं कि ये दोस्ती की निशानी
अभिषेक कहते हैं कि ये दोस्ती की निशानी

वो कहती हैं कि इसे वो फोटो फ्रेम करवा कर घर में लगा लेंगी। वहीं अभिषेक कहते हैं कि ये दोस्ती की निशानी है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel