अवनीत कौर बैंकॉक में वेकेशन इंजॉय करती आयी नजर और एक्टर्स ने खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखा ‘सितारो के शहर ‘

टीवी की फेमस एक्टर्स अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत जी टीवी के शो से की थी। जिसमे डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के शो में सेमीफाइनल में शो से बाहर हो चुकी थी। फिर उसके बार कई टीवी शो में अलग अलग कैरेक्टर के रोल अदा किये। एक्टर्स की एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आने लगी और अब सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी है एक्टर्स छोटे ही छोटे पर्दे से काम करना शुरू किया। टीवी सीरियल को छोड़ अब फ़िल्मी दुनिया में मारी एंट्री। कौर ने अपनी पहली फिल्म की शुआत 2014 में प्रदीप सरकार की मर्दानी से की। अवनीत कौर काफी बोल्ड और सेक्सी है। जिसकी वजह उन्हें फिल्मो में काम मिलना शुरू हुआ. अपनी एक्टिंग और अदाओं से फेन्स को दीवाना बना रही है।और आजकल अवनीत कौर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर नवाजुद्दीन सिद्द्की के साथ कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू में अभिनय करने जा रही है। एक्टर्स ने अपने खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप लुक में खूबसूरत दिखी। अब फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस बैंकॉक में वेकेशन इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। हाल ही ने एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा की है।अवनीत कौर ने साथ ही अपने लुक को खूबसरत बनाने के लिए गोल्डन चूड़ी और सफ़ेद बेग केरी किया हुआ था। और अपनी तस्वीरों की साझा करते हुई कैप्शन में लिखा ‘सितारों के शहर’इनकी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर वारयल हो रही है।

अवनीत कौर ने टीकू वेड्स शेअवनीत कौर बैंकॉक में वेकेशन इंजॉयरू में 
अवनीत कौर बैंकॉक में वेकेशन इंजॉय

इसे भी पढ़े :- ‘बवाल’ फिल्म में जान्हवी कपूर का ग्रीन साड़ी में दिखा बेहद ही खूबसूरत लुक और उनकी सादगी को देख फैन्स हुए इम्प्रेस

अवनीत कौर ने टीकू वेड्स शेरू में 

जून 2023 में कौर को ऋत्विक सहोरे के साठ मनीष तिवारी की चिड़ियाखाना में देखा गया था। और आजकल तो अपनी नए फिल्म टीकू वेड्स शेरू में अभिनय करने जा रही है। वो भी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्की के साथ जो एक्टिंग में अच्छे अच्छे को पीछे छोड़ दे।

अवनीत कौर ने टीकू वेड्स शेरू में 
अवनीत कौर ने टीकू वेड्स शेरू में

नवाजुद्दीन सिद्की की एक्टिंग के लोग बड़े ही जबरदस्त फेंन है। अवनीत कौर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर नवाजुद्दीन सिद्द्की के साथ कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू में अभिनय करने जा रही है।

फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस बैंकॉक में
फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस बैंकॉक में

इनकी एक्टिंग सोशल मिडिया पर जमकर वारयल हो रही है। कुछ लोग तो दोनों के उम्र के फासले का माजका भी बना रही है।

एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें
एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें

लेकिन उसमे दोनों ने एक्टिंग से फेन्स को दीवाना बना दिया है। और अब सनी सिंह के साथ लव मेरिज में अभिनय करेगी।

इसे भी पढ़े :- अमीषा पटेल ने उड़ाया था मजाक बिपाशा के जिस्म का अब18 साल बाद एक्टेस ने मुँह तोड़ जवाब दिया ऐसा कि ?

अवनीत कौर बैंकॉक में वेकेशन इंजॉय

अब फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस बैंकॉक में वेकेशन इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। हाल ही ने एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें साझा की है।

हाई सिल्ट आऊटफिट में बेहद ही हॉट और सेक्सी
हाई सिल्ट आऊटफिट में बेहद ही हॉट और सेक्सी

जिसमे एक्टर्स सफेद स्लीक थी हाई सिल्ट आऊटफिट में बेहद ही हॉट और सेक्सी दिखी। जहाँ बैकग्राउंड में खूबसूरत नजारा दिखाई दे था।सारी तस्वीरो में एक्टर्स काफी स्टालिश दिख रही थी।

अपनी तस्वीरों की साझा करते हुई कैप्शन में लिखा 'सितारों के शहर'
अपनी तस्वीरों की साझा करते हुई कैप्शन में लिखा ‘सितारों के शहर’

एक्टर्स ने अपने खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप लुक में खूबसूरत दिखी। अवनीत कौर ने साथ ही अपने लुक को खूबसरत बनाने के लिए गोल्डन चूड़ी और सफ़ेद बेग केरी किया हुआ था। और अपनी तस्वीरों की साझा करते हुई कैप्शन में लिखा ‘सितारों के शहर’

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel