हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही दीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलक आयी सामने जिसमे ‘अजूनी’ एक्टर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी को अपनी गोद में दिखे

दीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलक

 दीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलक एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दीपिका कक्कड़ पैपराजी को शोर न करने के लिए कहती दिख रही हैं
दीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलकदीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलक
दीपिका कक्कड़ के बेबी की पहली झलक

दरअसल, फोटोज क्लिक कराने के दौरान पैपराजी चिल्ला रहे थे और एक्ट्रेस ने उन्हें शोर न करने के लिए कहा, क्योंकि उनका बेबी सो रहा था।ब्लश पिंक कलर के सलवार-सूट में दीपिका कक्कड़ बहुत हसीन लग रही थीं।dipika

वहीं, शोएब ने कंफर्टेबल टी-शर्ट और लोअर पहन रखा था। शोएब और दीपिका ने अभी तक अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है।

शोएब ने बच्चे के लिए दुआ करने पर अपने फैंस को धन्यवाद
शोएब ने बच्चे के लिए दुआ करने पर अपने फैंस को धन्यवाद

शोएब ने दी थी बच्चे की हेल्थ अपडेट दीपिका कक्कड़ के आठवें महीने में ही डिलीवरी हो गई थी। प्री-मेच्योर डिलीवरी की वजह से बच्चा काफी कमजोर था, इसलिए उसे NICU में रखा गया था।

शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर
शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर
करीब 19 दिनों तक NICU में रहने के बाद अब उनका बच्चा हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज हो गया है। बीते दिन शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उनका बच्चा NICU से डिस्चार्ज हो गया है।
शोएब ने कहा था कि उनका बेटा पहले से काफी बेहतर हो गया है। शोएब ने बच्चे के लिए दुआ करने पर अपने फैंस को धन्यवाद भी किया है।
शोएब ने कहा था कि उनका बेटा पहले से काफी बेहतर
शोएब ने कहा था कि उनका बेटा पहले से काफी बेहतर
दरअसल, दीपिका कक्कड़ का बेटा NICU से बाहर आ गया है। इसलिए एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ सोमवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गईं। दीपिका और शोएब को अपने बच्चे के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए देखा गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान ‘अजूनी’ एक्टर ने अपने न्यू बॉर्न बेबी को अपनी गोद में ले रखा था। शोएब और दीपिका ने अपने बच्चे के साथ पैपराजी को पोज भी दिया।“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel