नेहा कक्कड़ का बेह्द स्टाइलिश अंदाज में आयी पेरिस की सड़कों पर ,और रेड ड्रेस पहने बेहद आकर्षक दिखी रोहू के संग

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों पेरिस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. वेकेशन के दौरान की खूबसूरत तस्वीरें नेहा लगातार अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. हाल में नेहा ने पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही हैं. नेहा का कूल और स्टाइलिश अंदाज उनके फैन को खूब भा रहा है. पेरिस के मौसम और वहां के खूबसूरत लोकेशन्स का नेहा जमकर लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए कुल आठ तस्वीरें शेयर की हैंनेहा कक्कड़  ने पेरिस की सड़कों पर घूमते हुए स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो खूब वायरल हो रही हैं.

नेहा और उनके पति रोहनप्रीत पेरिस वेकेशन
नेहा और उनके पति रोहनप्रीत पेरिस वेकेशन

इसे भी पढ़े :- आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे ये देख लोग बोले शादी के ……

नेहा और उनके पति रोहनप्रीत पेरिस वेकेशन

. इन तस्वीरों में नेहा अलग-अलग अंदाज में पोज कर रही हैं, फोटोज में नेहा जो आउटफिट पहने नजर आ रही हैं वो भी फैंस को बड़ा ही पसंद आ रहा है. नेहा ने ब्लैक ब्रालेट के साथ रेड ट्राउजर और सेम कलर की लॉन्ग जैकेट पहनी हुई है.

एफ‍िल टावर के सामने यूं दिए पोज
एफ‍िल टावर के सामने यूं दिए पोज

कभी अपने बालों में उंगलियां फेरते हुए तो कहीं अपनी जैकेट को लहराते हुए तो वहीं कहीं अपने ब्लैक कलर की बैग को लिए नेहा अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

कभी अपने बालों में उंगलियां फेरते हुए तो कहीं अपनी जैकेट को लहराते
कभी अपने बालों में उंगलियां फेरते हुए तो कहीं अपनी जैकेट को लहराते

इसे भी पढ़े :- उर्फी जावेद के यूनिक और कॉन्ट्रोवर्सियल जैकेट प्लेट लुक को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल

एफ‍िल टावर के सामने यूं दिए पोज

नेहा हर फोटो में बेहद ही स्टाइलिश और कूल दिख रही हैं. पेरिस की सड़कों पर टहलते नेहा की इन तस्वीरों पर महज कुछ ही घंटों में करीब दस लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं हमेशा की तरह नेहा की इन तस्वीरों को भी फैंस बेहद क्यूट बता रहे हैं.

एफिल टावर के सामने
एफिल टावर के सामने

बता दें कि नेहा और उनके पति रोहनप्रीत पेरिस वेकेशन पर गए हुए हैं. हाल ही में रोहन और नेहा की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें एफिल टावर के सामने दोनों लिप लॉक करते नजर आए थे. इस तस्वीर को लेकर खूब चर्चा हुई. नेहा और रोहनप्रीत अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं

नेहा हर फोटो में बेहद ही स्टाइलिश और कूल दिख
नेहा हर फोटो में बेहद ही स्टाइलिश और कूल दिख

. नेहा ने पिछले साल 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत के साथ शादी रचाई थी, हाल में दोनों ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी बड़े ही रॉयल अंदाज में मनाई.

Neha Kakkar's romantic love-affair in Paris, sets internet on fire in black bralette and red 'World Of Asra' overcoat jacket | IWMBuzz

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel