श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का हुआ ऐलान, ये खबर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का ऐलान कर दिया गया है।फिल्म के पहले पार्ट की रिलीज के 5 साल बाद इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान किया गया है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में फिल्म के पार्ट 1 की पूरी टीम नजर आएगी।राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है.राजकुमार राव अपने इंस्टाग्राम पर ‘स्त्री 2’ की घोषणा का वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं, “ ओ स्त्री अगले साल आना। ओ स्त्री 2 फिर आ गई।आपका दिल दहलाने के लिए, मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो आपको फिर से उस चुड़ैल से मिलवाने जा रहे हैं जिससे आपको प्यार हो गया था।”

फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का ऐलान
फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का ऐलान

इसे भी पढ़े :- तमन्ना भाटिया के बोल्ड अवतार ने मच गयी सनसनी, और ब्लैक ड्रेस से पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल का ऐलान श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव

फिल्म के सीक्वल की घोषणा के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। राजकुमार राव अपने इंस्टाग्राम पर ‘स्त्री 2’ की घोषणा का वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं।

अनोखे अंदाज में किया ऐलान-
अनोखे अंदाज में किया ऐलान-

, “ ओ स्त्री अगले साल आना. ओ स्त्री 2 फिर आ गई. आपका दिल दहलाने के लिए, मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो आपको फिर से उस चुड़ैल से मिलवाने जा रहे हैं जिससे आपको प्यार हो गया था.”Stree movie review and rating by audience: Live updates, Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor - IBTimes India

स्त्री 2 अनोखे अंदाज में किया ऐलान-

ये एक्टर आगे लिखते हैं, “ मिलेगी मिलेगी, सबको मिलेगी स्त्री 2 अगस्त 2024 में”. शेयर किए गए इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी एक कागज पर लिखे संदेश को पढ़ते नजर आते हैं।

वीडियो में पंकज त्रिपाठी एक कागज पर लिखे संदेश को पढ़ते नजर
वीडियो में पंकज त्रिपाठी एक कागज पर लिखे संदेश को पढ़ते नजर

ये एक्टर कहते हैं, “आने वाले समय में चंदेरी के ऊपर भय से भी भयानक, खतरा से भी खतरनाक आफत आने वाली है और उसको बताने के लिए स्त्री आएगी आज से ठीक 507 दिन बाद.”‘स्त्री 2’ 31 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा अपने पति जीन और जुड़वा बच्चों के साथ सुबह की सैर का आनंद लेते आये नजर,और कैप्शन देते हुए लिखा, “वीकेंड वाइब”

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ को ऑडियंस ने भरपूर प्यार दिया था. इस कम बजट फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. स्त्री 2 में एक बार फिर अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की जोड़ी ऑडियंस को हंसाते नजर आएगी.

फिल्म ‘स्त्री’ को ऑडियंस ने भरपूर प्यार
फिल्म ‘स्त्री’ को ऑडियंस ने भरपूर प्यार

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel