आर्यन खान के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर

शाहरुख खान  के लाडले बेटे आर्यन खान के पिछले दिन काफी गर्दिश में रहे।एनसीबी  ने उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया था जिसके चलते कुछ दिन उन्हें जेल में काटने पड़ गए थे।बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए शाहरुख ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था और उन्हें इसमें कामयाबी भी मिली।आर्यन को क्लीन चिट मिल गई लेकिन महीने भर तक वो पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आए।धीरे-धीरे आर्यन की जिंदगी नॉर्मल हो रही है।काम में उन्होंने खुद को व्यस्त कर लिया है और साथ दोस्तों के साथ भी वो नजर आने लगे हैं। लेटेस्ट वीडियो में आर्यन क्लब में पार्टी करते दिखाई दिए.शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की लाइफ धीरे-धीरे नॉर्मल हो रही हैं। लेटेस्ट वीडियो में वो क्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का वायरल हुआ वीडियो,
शाहरुख खान के बेटे आर्यन का वायरल हुआ वीडियो,

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड के 4 सिलेब्रिटी कभी दिखते थे हैंडसम मर्द, और ये आज औरत बन कर जी रहे हैं खुशाल जिंदगी

क्ल’ब में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे आर्यन

आर्यन के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो आर्यन खान का है या नहीं इस पर भी कई लोग सवाल उठा रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा ये शख्स खू-ब-हू आर्यन की तरह ही लग रहा है।

क्ल’ब में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे आर्यन खान
क्ल’ब में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे आर्यन 

जब ड्रिंक करने के लिए उसने अपना मास्क उतारा तो कुछ लोगों को इस लड़के की झलक आर्यन की तरह लगी और ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया।इस वीडियो को आप भी गौर से देखिए क्या ये आर्यन खान हैं या नहीं।

इसे भी पढ़े :- कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’से अपना फर्स्ट लुक किया शेयर

आर्यन किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल.

बताया ये भी जा रहा है कि इस क्लब में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी पार्टी कर रहे थे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।एनसीबी  ने स्पेशल कोर्ट को बताया था कि आर्यन मामले में आरोपी नहीं है और उनके खिलाफ कोई जांच लंबित नहीं है।

 

आर्यन खान के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों
आर्यन खान के लेटेस्ट वायरल वीडियो में वो हाथ में शराब का ग्लास लिए क्लब में दोस्तों

Aryan Khan after NCB’s Clean-Chit in “Toy Room Mumbai” Night Club.#BoycottBollywood pic.twitter.com/ZMEHZPls9x

— 🚩Sandeep Phogat 🇮🇳🇦🇺 (@PhogatFilms) July 19, 2022

आपको बता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जल्द ही गौरी खान  नजर आने वाली हैं। सुगबुगाहट है कि वो इस शो में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी और उन दिनों के अपने और अपने परिवार के हालात को लेकर चुप्पी तोड़ सकती हैं। हालांकि इस पर फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel