WhatsApp का नया फीचर : मैसेज पिन करने का नया तरीका

WhatsApp : वॉट्सऐप ने लाया है एक नया फीचर जो आपको करेगा काम को और भी आसान. इस नए पिन मैसेज फीचर के माध्यम से आप अपने चैट्स और ग्रुप्स में महत्वपूर्ण मैसेज को पिन कर सकेंगे। कंपनी ने बताया है कि यह फीचर एक ही मैसेज को ही नहीं, बल्कि मल्टीप्ल मैसेज्स को पिन करने की सुविधा देगा, जिससे आपके इम्पोर्टेन्ट अपडेट्स कभी भी छूटेंगे नहीं।WhatsApp का और एक नया बदलाव: स्टेटस रिप्लाई बार

WhatsApp

वॉट्सऐप के डेवेलपमेंट पर नजर रखने वाली वेबसाइट wabetainfo के मुताबिक, यह फीचर फिलहाल एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के लिए ही उपलब्ध है, लेकिन जल्द ही यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।वॉट्सऐप ने एक और नया बदलाव किया है, जिससे आपको स्टेटस टैब के अंदर किसी के स्टेटस पर रिप्लाई करना और संवाद में शामिल होना आसान हो जाएगा। इस नए रिप्लाई बार के माध्यम से आप सीधे स्टेटस को देखते ही उत्तर दे सकेंगे, बिना कहीं क्लिक किए। यह अपडेट भी फिलहाल एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और जल्द सभी यूजर्स के लिए लॉन्च होगा।

इन नए फीचर्स के साथ, वॉट्सऐप आपके सोशल मीडिया एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाने का प्रयास कर रहा है। इसे इस्तेमाल करने के लिए आप वॉट्सऐप के बीटा प्रोग्राम में एनरोल कर सकते हैं, जो एंड्रॉइड, iOS, विंडो और वेब के लिए उपलब्ध है।

Realme GT 5 Pro

FAQs : WhatsApp New Update

क्या दोनों पार्टियों का व्हाट्सएप पर होना जरूरी है?

उस व्यक्ति को आपके फ़ोन के संपर्कों में रहना होगा और उसके पास एक व्हाट्सएप खाता भी होना चाहिए।

व्हाट्सएप का नाम क्या है?

वॉट्स्ऐप मेसेंजर

भारत का व्हाट्सएप कौन सा है?

Sandes

Join WhatsApp Channel