सलमान खान की बहन ने दिखाया अपना किलर अंदाज 45 वर्ष में तस्वीर शेयर कर लूट ली महफिल इस एक्टर्स ने

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ऑन स्क्रीन बहन दीपशिखा नागपाल अपने किलर अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। हाल ही में दीपशिखा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं।सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन दीपशिखा नागपाल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि दीपशिखा नागपाल सलमान खान के साथ उनकी बहन का किरदार फिल्म पार्टनर में निभाया था। बता दें कि दीपशिखा नागपाल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय समय के साथ अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं।दरअसल दीपशिखा नागपाल की जिन लेटेस्ट तस्वीरों की चर्चा फिलहाल हो रही है, उन्हें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.गौरतलब है कि दीपशिखा नागपाल 45 की उम्र में इन दिनों इंटरनेट पर अपनी दिलकश अदाओं के साथ फैंस का दिल धड़काते हुए नजर आ रही हैं।

 दीपशिखा का नया अंदाज देख लोग उनके दीवाने
दीपशिखा का नया अंदाज देख लोग उनके दीवाने

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन ने ठुकराया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता, जानिए क्या थी इसकी वजह

सलमान खान की बहन ने अपने किलर अंदाज से

फिल्म पार्टनर में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की ऑन स्क्रीन बहन का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल अपने दिलकश अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। हाल ही में दीपशिखा नागपाल की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं हैं, जिनमें दीपशिखा अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैंदीपशिखा नागपाल की इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर बरपा रही हैं।

दीपशिखा नागपाल अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रही हैं।बता दे दीपशिखा नागपाल की इन दिनों जिस तस्वीर की चर्चा हो रही है उस तस्वीर को इन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।लोग इससे पर जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दीपशिखा नागपाल इंटरनेट पर नौजवानों का दिल लुटते हुए नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े :- बेशुमार दौलत के मालिक अजय देवगन इसके पीछे उनकी जबरदस्त मेहनत भी है, इसलिए उनके पास आज 60 

45 वर्ष में तस्वीर शेयर कर लूट ली महफिल

तस्वीर में दीपशिखा बेहद खूबसूरत और बोल्ड अवतार में नजर आ रही और साथ ही किलर अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं।दीपशिखा की फोटो देख उनके फैंस मदहोश हो चुके हैं साथ ही वह इस तस्वीर में काफी फिट नजर आ रही हैं। इस लुक में दीपशिखा कहर बरपाते हुए नजर आ रही हैं।

45 वर्ष में तस्वीर शेयर कर लूट ली महफिल
45 वर्ष में तस्वीर शेयर कर लूट ली महफिल

दीपशिखा का नया अंदाज देख लोग उनके दीवाने हो रहे हैं गौरतलब है कि दीपशिखा ने सलमान खान के अलावा शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला में भी काम किया हुआ है इसके अलावा दीपशिखा कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel