पूजा भट्ट ने गुस्से में खोल दी पोल जिया शंकर की और बोली कि ”तुम स्लो प्वॉइजन हो ”

बिग बॉस के सीज़न 2 जिसके सलमान खान होस्ट है और इस रिएलिटी शो के घर के अंदर सभी सदस्य ने हलचल मचाई हुई है। बिग बॉस शो के कंटेंस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिली।वो भी पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच लड़ाई देखने को मिली जब जिया शो में आयी थी तो वो पूजा भट्ट से डरती थी और बात करने से हिचकती थी और दूसरे हफ्ते पूजा उन्होंने पूजा का आभार व्यक्त किया था। लेकिन कुछ दिनों के बाद उनके इस बात की वजह से लड़ाई देखने को मिल गयी और अब तो पूजा के साथ इस तरह से बहस करती नजर आयी जिया की दोस्ती और रिश्ते हर हफ्ते बदलते हैं। पहले वो दोस्ती करती है, फिर नॉमिनेट कर देती है। झगड़ा करती है और अगले ही पल बेबी फेस बनाकर मना लेती है। पूजा भट्ट ने गुस्से में खोल दी पोल जिया शंकर की

इसे भी पढ़े :- आशिका भाटिया और एल्विश यादव की हुई थी तीन साल पहले हुआ था जमकर विवाद,लेकिन इस शो में दोनों ने ली एक संग वाइल्ड कार्ड एंट्री ?

पूजा भट्ट ने गुस्से में खोल दी पोल जिया शंकर की

अब आशिका भाटिया और एल्विश यादव ने शो में ली ऐसी दमदार वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी। उनके घर में आते ही खलबली सी मच गयी आशिका ने शो में एंट्री तो ले ली है परन्तु उनका शो में कोई खास योगदान देखने को नहीं मिलता और अभी तक कुछ खास नहीं कर पायी। वहीँ एल्विश यादव ने घर में कुछ खास सी जगह बना ली है

पूजा ऐसी बम की जैसी फटी रिया पर की उसके भी होश उड़
पूजा ऐसी बम की जैसी फटी रिया पर की उसके भी होश उड़

एल्विश यादव ने घर में आते ही सबकी बैंड बजाते नजर आ रहे है। घर में टास्क में हिस्सा लेते हुए अविनाश सचदेव को खुलकर सुनाया भी। अविनाश को रोस्ट होता देख पहला उनका साथ देने लह गयी

आशिका भाटिया ने लीगल एक्शन की धमकी एल्विश को

इसे भी पढ़े :-आकांक्षा पुरी ने जद हदीद के बैड किसर वाले पर दिया ऐसा बयान और बोली कि वो ‘न मेरे पति है न ही मेरे बॉयफ्रेंड ‘वो तो टास्क की ?

पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच

इसके बाद पूजा भट्ट भी उन्हें समझाने लग गयी और ये बात बढ़ते बढ़ते रिया शंकर चल गयी।

पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच।
पूजा भट्ट और जिया शंकर के बीच।

फिर क्या तह पूजा और जिया ऐसी लड़ाई हुई कि पुरे शो में भी ऐसी लड़ाई देखने को है मिली होगी।

रिया की सारी पोल पट्टी घरवालों के सामने खोल के रख दी
रिया की सारी पोल पट्टी घरवालों के सामने खोल के रख दी

पूजा ऐसी बम की जैसी फटी रिया पर की उसके भी होश उड़ गए और रिया की सारी पोल पट्टी घरवालों के सामने खोल के रख दी परन्तु रिया भी चुप नहीं रही फिर रिया ने पूजा का खिलाफ खूब जहर उगला उधर फेन्स भी पूजा का ऐसा रौद्र रूप देख उनकी तारीफ के पल बांधने लग गए। इसकी वजह से पूजा सोशल मिडिया पर जमकर वारयल हो रही है।

पूजा बोली कि ”तुम स्लो प्वॉइजन हो ”

 जिया की दोस्ती और रिश्ते हर हफ्ते बदलते
जिया की दोस्ती और रिश्ते हर हफ्ते बदलते

जिया की दोस्ती और रिश्ते हर हफ्ते बदलते हैं। पहले वो दोस्ती करती है, फिर नॉमिनेट कर देती है। झगड़ा करती है और अगले ही पल बेबी फेस बनाकर मना लेती है।

हले वो दोस्ती करती है, फिर नॉमिनेट कर
हले वो दोस्ती करती है, फिर नॉमिनेट कर

फलक को हार्ट देती है, अगले दिन उससे झगड़ा करती है। जद हदीद के साथ भी उसने ऐसा ही किया था। जब उसको लगता है कि वो कॉर्नर हो गई है तो रोना-धोना शुरू कर देती है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel