बॉलीवुड पर कंगना का ये बरा बयान, फैंस हुए निराश

बॉलीवुड पर कंगना का वारबॉलीवुड से कंगना का बहुत पुराना रिश्ता रहा है और साथ ही उनके बॉलीवुड में झग्रो के वजह से वो अक्सर न्यूज की हेडलाइंस में बनी रहती थी।कंगना ने हाल ही में आजतक के साथ एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि वह सक्रिय राजनीति में जा सकती हैं क्योंकि वह हिंदी फिल्म उद्योग को ‘फर्जी’ मानती हैं।ये कोई पहली बार नहीं है जो कंगना ने बॉलीवुड छोड़ने की बात कही है।कंगना ने अपने कैरियर की शुरुआत भाले ही बॉलीवुड से थी मगर उनका बॉलीवुड के स्टार्स के साथ कोई खास संबंध नहीं है।
https://www.samacharbuddy.com/entertainment/yami-gautam-baby-boy/46230/

बॉलीवुड पर कंगना का वार :कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बताया ‘फर्जी’ और ‘ग्लॉसी’

आपातकाल की अदाकारा से पूछा गया था कि अगर वह मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीतती हैं तो क्या वह बॉलीवुड छोड़ देंगी। उसने जवाब दिया, “हाँ। कंगना ने आगे कहा, “फिल्मी दुनिया झूठ है, वहां सब कुछ फर्जी है। वे एक बहुत ही अलग वातावरण बनाते हैं। यह एक नकली बुलबुले की तरह एक चमकदार दुनिया है जो दर्शकों को आकर्षित करने के लिए है। यह वास्तविकता है। मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं। मैं कभी नौकरी नहीं करना चाहती था क्योंकि मुझे करना था। फिल्मों में भी मैं लिखना शुरू कर देती हूं और जब मैं कोई रोल प्ले करते हुए बोर हो जाति हूं तो डायरेक्ट करती हूं।

कंगना रनौत के बारे में

कंगना अपने गृहनगर मंडी से चुनाव लड़कर राजनीति में पदार्पण कर रही हैं। वह भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और वर्तमान में अपने अभियानों में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने अनुराग बसु द्वारा निर्देशित गैंगस्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म में इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे और महेश भट्ट द्वारा निर्मित थी। कंगना को क्वीन, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि मिली।कंगना के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसमें और देरी हो गई है। यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के 21 महीनों पर आधारित है, जब पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल की घोषणा की थी। राजनीतिक पीरियड-ड्रामा में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं।

Faqs

कौन हैं कंगना रनौत?

अभिनेत्री

कंगना किस पार्टी से इलेक्शन लके रही हैं?

भारतीय जनता पार्टी

कंगना की उम्र क्या है?

37 वर्ष

Join WhatsApp Channel