औलाद नहीं थी, तो सास करती थी परेशान, लोगों ने भी मारे ताने, आखिर शादी के 8 साल बाद भर ही गयी सुनी गोद, गूँज उठी किलकारी, भगवान ने…

माँ इस दुनिया में आयी सबसे सुंदर इंसान है। सबसे और भगवान की सबसे सुंदर रचना भी है। और किसी ने सच ही कहा है , कि भगवान हर जगह नहीं जा सकता है, इसलिए उसने माँ को बनाया है। और हर और तब तक अधूरी होती है, जब तक वो माँ नहीं बनती है। और ये बात भी सच है कि, हर और कभी न कभी माँ बनने की चाह रखती है। और कई की किस्मत में तो संतान का सुख हो ये भी ज़रूरी नहीं होता है। लेकिन लम्बे इंतज़ार के बाद संतान मिलती भी है। आज की हमारी कहानी एक ऐसी ही महिला की है। जो शादी के 8 साल के बाद माँ बनी है। और उन्होंने अच्छे और स्वस्थ 4 बच्चो को जन्म दिया है। जी हाँ, इस महिला जिसका नाम है मौसम देवी। और 4 स्वस्थ बच्चो को जन्म दिया है। जिसमे उन्होंने तीन स्वस्थ बेटियों को और एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया है। जो वाकई हैरानी भरा है। क्योकि ये किसी करिश्मे से कम नहीं है। और ये घटना विज्ञान से भी बड़कर है। और ये साबित करती है कि, भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है ये अनोखी घटना
उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है ये अनोखी घटना

उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है ये अनोखी घटना

बता दे कि, ये अनोखी घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले की है। और इन स्वस्थ बच्चो को जन्म देने वाली माँ का नाम है मौसम देवी। जिन्हे ये संतान का सुख शादी के करीब 8 साल के बाद मिला है। और वो बरसो से बच्चे के सुख के लिए तरस रही थी ,और आखिर उन्हें भगवान ने इस परम सुख की प्राप्ति कर दी ही है। और वो भी चार संताने देकर।

एक साथ दिया चार बच्चो को जन्म
एक साथ दिया चार बच्चो को जन्म

इसे भी अवश्य पढ़े:-पिता ने तो छोटी उम्र में ही कर दी थी विदाई, लेकिन पति ने भी अपनी कसम निभाई, ऑटो चलाकर पत्नी को बना दिया डॉक्टर साहिबा

माँ  एक साथ दिया चार बच्चो को जन्म

कुदरत के इस करिश्मे के कारण ही उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रहने वाले ये दम्पत्ति के घर में बहुत बरसो के बाद संतान की किलकारी गुंजी है। और वो भी एक साथ 4 बच्चो के माता पिता ने मौसम देवी और मुन्नू लाल भार्गव जी के घर ये ख़ुशी 8 साल के बाद आयी है।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रहने वाले ये दम्पत्ति के घर में बहुत बरसो के बाद संतान की किलकारी गुंजी है।
उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के रहने वाले ये दम्पत्ति के घर में बहुत बरसो के बाद संतान की किलकारी गुंजी है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-हर घर में इस्तेमाल होने वाली इस चीज़ का कुछ ऐसे करे बिसनेस, कि हो जाएगी लाखों की कमाई हर महीने,

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel