इंडिया के सबसे हैंडसम आईएएस बन गए है अतहर आमिर खान, टीना ढाबी के पूर्व पति रह चुके है अतहर, तस्वीरें हो रही है वायरल

आपने बहुत से ऐसे अफसर देखे होंगे, जो कि न सिर्फ बहुत टैलेंटेड होते है। बल्कि उनके लुक्स की वजह से भी बहुत फेमस होते है। और उनकी खूबसूरती के बहुत चर्चे होते है। ऐसे ही आज हम एक अफसर की बात इस लेख में करेंगे , जिन्हे सबसे हैंडसम अफसर का दर्जा दिया गया है। और उनके लुक्स के बहुत चर्चे भी हो रहे है। उनका नाम है अतहर आमिर खान। और उन्हें सबसे हैंडसम आईएएस अफसर का खिताब भी दे रहे है। आपको बता दे कि आईएएस अफसर बन चुकी टीना ढाबी के ने अतहर आमिर खान से साल 2018 में शादी भी की थी। और दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते थे। लेकिन आपसी मन मन मुटाव के कारण दोनों ने शादी के दो साल के बाद ही तलाक ले लिया था। लेकिन उस वक़्त इन दोनों की जोड़ी बहुत खूब रही थी। और दोनों को बहुत पसंद भी किया गया था। इसी वजह से ये दोनों काफी चर्चा में भी रहे है। लेकिन आज अगर की बात करे तो दोनों ने ही अलग अलग हमसफ़र से शादी कर ली है।और खुश है।

अतहर आमिर खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव जाते है।
अतहर आमिर खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव जाते है।

अतहर खान करते रहते है तस्वीरें पोस्ट

अतहर आमिर खान अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव जाते है। और हमशा अपनी तस्वीरें इन्सटगराम अकाउंट पर शेयर करते रहते है। जिसके कारण अतहर आमिर खान बहुत फेमस भी है। और वो अपने सूंदर लुक्स की वजह से भी जाने जाते है। हालांकि उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती ही रहती है। और वे छाये रहते है। और हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरो पर बहुत से कमैंट्स आये है। और लोग उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे है।

आईएएस टीना ढाबी के पूर्व पति रह चुके है अतहर आमिर खान
आईएएस टीना ढाबी के पूर्व पति रह चुके है अतहर आमिर खान

इसे भी अवश्य पढ़े:-अब सिर्फ दो पहियों पर नहीं, बल्कि एक ही पहिए पर चल सकेगा आपका स्कूटर, इस शख्स ने बना डाला एक पहिये वाला स्कूटर इलेक्

आईएएस टीना ढाबी के पूर्व पति रह चुके है अतहर आमिर खान

साल 2018 का यूपीएसी की परीक्षा का परिणाम आया था जिसमें टीना ढाबी देश में सर्व प्रथम रैंक हासिल की थी। और उसी बैच में अतहर आमिर खान ने भी देश में दूसरा स्थान प्राप्त किया था।और ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों के बीच में प्यार हो गया था। हालाँकि उसी साल दोनों ने शादी भी कर ली थी। और कुछ समय के बाद ही दोनों साल 2020 में अलग भी हो गए था। और दोनों ने तलाक ले लिया था। आज दोनों ने ही दूसरी शादी कर ली है।

 अतहर आमिर खान ने भी देश में दूसरा स्थान प्राप्त किया था।
अतहर आमिर खान ने भी देश में दूसरा स्थान प्राप्त किया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-अब महंगे बिलो से मिल जाएगा छुटकारा, बस अपना लिए ये झकास आईडिया, बिजली का बिल हो जाएगा जीरो

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel