ऐसा क्या कर दिया विराट कोहली ने, जिसकी वजह से इंग्लैंड के दर्शको से झेलनी पद रही इतनी आलोचना

हाल ही में देश के क्रिकेट टीम के कई मैच विदेश में आयोजित करवाए जा रहे है। और इस दौरान भारत का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है , और जिसकी हमे भी शायद कोई उम्मीद नहीं थी। और इस बार इंडियन क्रिकेट टीम ने 4थी बार टेस्ट मैच जीतने से रह गयी थी। और ख़राब प्रदर्शन में देश के जीत की कोई उम्मीद नहीं है। और इंडियन टीम के हुनरमंद खिलाडी विराट कोहली भी इस बार प्रकाश में आ गए है। क्योकि उन्होंने कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी है , जिसके बाद इंग्लैंड की जनता में काफी आक्रोश की भावना आ गयी है। वैसे इंग्लैंड के प्रदर्शन की बात करे, तो इंग्लैंड ने पांच मैचों की श्रृंखला 2 को बराबर करने के लिए न्यूनतम उपद्रव के साथ 378 रनों का अपना सर्वोच्च लक्ष्य दर्ज किया। इंग्लैंड को शेष 119 रनों से पारी खेली थी।

विराट कोहली को किया गया ट्रोल
विराट कोहली को किया गया ट्रोल

विराट कोहली को किया गया ट्रोल

इंग्लैंड में इतने खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के खिलाडी ने वायरल कोहली को ट्रोल करते हुए तस्वीर ट्वीट पर शेयर की है। और उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है , जिसमे उन्होंने एक चित्र में जहाँ कोहली ने अपने होंटो पर ऊँगली रखी हुई है। और दूसरी तरफ बेयरस्टो है। और दूसरा चित्र है जिसमे कोहली का जीत के बाद बेयरस्टो को गले लगा रहे है। और कोहली की ये तस्वीर उन्होंने इस लिए शेयर की है , क्योकि भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन इस बार के आईपीएल मैच में कुछ सही नहीं रहा है। जिसका एक तरह से इंग्लैंड के खिलाडी ने ट्रोल करके प्रदर्शन किया है और विराट कोहली को निशाना बनाकर ट्वीट किया है।

मैच के तीसरे दिन कोहली को कमरे में कैच किया गया था।
मैच के तीसरे दिन कोहली को कमरे में कैच किया गया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-उम्र है 72 साल की, लेकिन बॉडी देख लीजिये कमाल की बनायीं हुई है, इन सुपर दादा जी ने, करते है सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी

कुछ ऐसा हुआ क्रिकेट मैच में

मैच के तीसरे दिन कोहली को कमरे में कैच किया गया था। जिसमे वो कोहली और बेयरस्टो एक उत्साह में थे। और इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को कोहली के साथ एक मैच में देखा गया था। भारत के स्टार बल्लेबाज ने एक बड़ी मुस्कान के साथ बेयरस्टो से संपर्क किया और उन्हें हाथ पर एक दोस्ताना पंच की तरह लग रहा था।और इसके बाद विराट कोहली को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को कोहली के साथ एक मैच में देखा गया था।
इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को कोहली के साथ एक मैच में देखा गया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-गज़ब का होंसला है इस युवा किसान का, 11 सालो से लगातार गरीब किसानो को बाँट रहा है मुफ्त में बीज, नाम है केदार सैनी

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel