विराट कोहली की आउट चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ़ हुए मैच में उनके खामोश बल्ले ने सबको हैरान किया स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके आउट से निराश दिखी।

आईपीएल 2023 में अब तक तहलका मचाते हुए नजर आ रहे विराट कोहली का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ़ बिल्कुल ही खामोश रहा। पावरप्ले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए रन कूट रहा ये बल्लेबाज़ सीएसके के सामने छोटी पारी खेलकर ही पवेलियन लौट गया। उनके आउट होने से जितना तगड़ा झटका टीम को लगा उतना ही फैंस को भी लगा। वहीं, स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके आउट से निराश दिखी। जिसके बाद उनके रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसके बाद बॉल टप्पा खाकर उनके जूते से जा लगी और फिर विकेट से टकरा कर बेल्स गिरा दी। वहीं, उनका विकेट गिरते ही जहां स्टेडियम में मातम पसर गया, वहीं उनकी पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी। उनके इस रिएक्शन को कैमरे ने कैद कर और अब ये सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

Virat Kohli - साल दर साल फिर टूटा विराट कोहली का सपना, बीच मैदान में उतरे विराट

इसे भी पढ़े :-  अपने पापा अश्विन को आउट होता देख उनकी बिटिया का रों-रोकर हुआ बुरा हाल ,दिल छू लेने वाला हुआ वीडियो हुआ वारयल

20 साल के गेंदबाज के सामने चकमा खाए विराट कोहली

आईपीएल के 16वें सीजन में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरज रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विपक्षी टीम की कुटाई करते हुए खूब रन लूट रहे हैं।

उनकी पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी
उनकी पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी

लेकिन 17 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ़ हुए मैच में उनके खामोश बल्ले ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में हुए मुकाबले में विराट महज 6 रन की पारी खेलकर पवेलियन के लिए रवाना हो गए।

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1648009936872558592?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1648009936872558592%7Ctwgr%5Ef3da9c5a31755fc0cd7780fd0586e8038db306d4%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fvideo%2Fwatch-video-rcb-vs-csk-virat-kohli-was-bowled-by-akash-singh-wife-anushka-could-not-believe-it%2F

उनका विकेट गिरते ही जहां स्टेडियम में
उनका विकेट गिरते ही जहां स्टेडियम में

हुआ यूं कि आरसीबी की पारी के पहले ओवर में गेंदबाज़ी के लिए आकाश सिंह आए। उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद कोहली को डाली। जिसपर बल्लेबाज़ ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन गेंद बैट के साइड एज पर लगकर पैड्स से लगी।

उनकी पत्नी के चेहरे पर छाई उदासी

जिसके बाद बॉल टप्पा खाकर उनके जूते से जा लगी और फिर विकेट से टकरा कर बेल्स गिरा दी। वहीं, उनका विकेट गिरते ही जहां स्टेडियम में मातम पसर गया, वहीं उनकी पत्नी बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी। उनके इस रिएक्शन को कैमरे ने कैद कर और अब ये सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ़ हुए मैच में उनके खामोश बल्ले ने सबको हैरान कर
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ़ हुए मैच में उनके खामोश बल्ले ने सबको हैरान कर

इसे भी पढ़े :- मुकेश छाबड़ा की मां का गुरुवार को हुआ देहांत, प्रार्थना सभा में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे

आईपीएल 2023 दिन प्रतिदिन तहलका मचा रहा है। इस सीजन के सभी मैच आखिरी गेंद तक पलटी खा रहे है। इसी बीच आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  के मुकाबले ने सबको चौका दिया। पिछले चारों मैचों में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली थी, लेकिन इस मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया।

कोहली छोटी सी पारी में ही बोल्ड
कोहली छोटी सी पारी में ही बोल्ड

सीएसके के खिलाफ आज विराट कोहली का बल्ला नहीं चल पाया। कोहली छोटी सी पारी में ही बोल्ड हो गए।

सीएसके के खिलाफ आज विराट कोहली का बल्ला नहीं चल
सीएसके के खिलाफ आज विराट कोहली का बल्ला नहीं चल

उनके इस खामोश बल्लेबाजी से सब हैरान हो गए। किंग कोहली आज सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए। गेंदबाजी के लिए उतरी सीएसके का पहला ओवर आकाश सिंह ने किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel