दिल्ली गुजरात के मैच को देखने पहुंचे उत्त्तराखंड के शेर हाथो में वाकिंग स्टिक के साथ ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले कहा भी था कि अगर संभव हुआ तो टीम पंत को किसी न किसी तरह से डगआउट में शामिल करने की कोशिश करेंगे, और उन्होंने ऐसा किया भी. लखनऊ के खिलाफ अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में पंत की जर्सी को लटका दिया था.जिससे बीसीसीआई नाराज हो गई और फ्रेंचाइजी को दोबारा ऐसा न करने की नसीहत भी दे दी. दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग और डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली के बीच ऊपर में 17-नंबर वाली पंत की जर्सी लटकी हुई थी, जिसकी पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया। मगर इस मैच के दौरान क्रिकेट से भी बड़े आकर्षण का केंद्र उत्तराखंड के लाल और भारतीय क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत रहे। सड़क हादसे में घायल होने के बाद पहली बार मैदान पहुंचे ऋषभ को देखकर मानो पूरा स्टेडियम, दिल्ली और भारत खिलखिला उठा हो। ऋषभ के प्रति फैंस की दीवानगी देखने लायक थी।

दिल्ली गुजरात के मैच को देखने पहुंचे ऋषभ पंत
दिल्ली गुजरात के मैच को देखने पहुंचे ऋषभ पंत

इसे भी पढ़े :-अजय देवगन की लाड़ली न्यासा देवगन बदल गईं इतनी ,अब उनकी खूबसूरती को देख लोगों बोले- सर्जरी …….

दिल्ली गुजरात के मैच को देखने पहुंचे ऋषभ पंत

अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में मुकाबला खेला जा रहा था और मैच के बीच में ही कैमरे में ऋषभ पंत दिखे। बड़ी स्क्रीन पर पंत को देखकर स्टेडियम में हल्ला होने लगा तो वहीं टीवी पर उन्हें देख रहे फैंस में झूम उठे। यह एक भावुक पल भी था। बता दें कि पंत को कार से स्टेडियम लाया गया था। उन्हें दो-तीन लोगों ने सहारा देकर कार से बाहर निकाला। पंत उसके बाद फिर वॉकिंग स्टिक के सहारे आगे बढ़ गए।

इसके बाद ऋषभ पंत ने स्टैंड में बैठकर मैच देखा। उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ था। मैच के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया।

खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से मुलाकात का वीडियो आया सामने 
खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से मुलाकात का वीडियो आया सामने

उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने सहारा दिया। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला भी उनसे आकर मिले। दिल्ली की टीम भले ही मैच हार गई मगर ऋषभ ने लोगों का दिन बना दिया। गौरतलब हो कि पिछली दिसंबर में पंत उत्तराखंड में हुई कार दुर्घटना में घायल हुए थे।

https://twitter.com/DelhiCapitals/status/1643307293092478976?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1643307293092478976%7Ctwgr%5E8142e67b84608253d0e7dab020619756f9d0b51a%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.prabhatkhabar.com%2Fsports%2Fipl%2Fwatch-rishabh-pant-arrived-to-watch-delhi-capitals-match-fans-gave-a-warm-welcome-video-viral-aml

खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से मुलाकात का वीडियो आया सामने

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज वीडियो साझा की जिसमें ऋषभ पंत टीम के ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे है। ऋषभ पंत इस वीडियो में टीम के खिलाड़ियों से मिलते और उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत को रिकवर होता देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर
ऋषभ पंत को रिकवर होता देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर

उन्होंने कोच रिकी पोंटिंग और प्रवीण आमरे से भी मुलाकात की। वहीं, सभी खिलाड़ी भी ऋषभ पंत से मिलकर खुश दिखाई दे रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा,

ऋषभ पंत को रिकवर होता देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी भी ऋषभ को चलने के लिए स्टिक का सहारा लेना पड़ रहा है लेकिन उन्हें फिर से चलता-फिरता और मुस्कुराता देखकर उनके फैंस भावुक हो रहे हैं।

आईपीएल और दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ की कमी
आईपीएल और दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ की कमी

उनका कहना है कि उन्हें आईपीएल और दिल्ली कैपिटल्स में ऋषभ की कमी खल रही है और वो चाहते हैं कि ऋषभ जल्दी ही फिट हो जाएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

इसे भी पढ़े :-अर्चना पूरन सिंह की कुर्सीआयी खतरे में , क्योकि कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस को दिया अपने शो में ऑफर

बता दें, ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे लेकिन एक्सीडेंट की वजह वो अभी चोटिल हैं और रिकवर हो रहे हैं। इस साल वो आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह डेविड वॉर्नर टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे लेकिन एक्सीडेंट की वजह
ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे लेकिन एक्सीडेंट की वजह

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel