म एस धोनी परिवार के साथ कैसे समय बिताते हैं? ये अनदेखी निजी तस्वीरें हुई लीक

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विकेटकीपर और खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी अपनी एक खास पहचान रखते हैं। भले आप दुनिया के किसी भी कोने में रहते हो या क्रिकेट से जुड़ी जानकारियां ना रखते हों लेकिन आप खुद को महेंद्र सिंह धोनी से दूर नहीं रख सकते। हाल ही में कैप्टन कूल धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया, इस खबर ने उनके करोड़ों फैन्स को रुला दिया

हालांकि दुनिया में ऐसी सिर्फ दो व्यक्ति हैं जो उनकी रिटायरमेंट को लेकर बेहद खुश होंगे। यह दो नाम है उनकी पत्नी साक्षी धोनी और उनकी प्यारी बेटी नंबर वन ज़िवा धोनी। क्रिकेट को लेकर अक्सर धोनी अपने परिवार से दूर रहने को मजबूर हुआ करते थे लेकिन अब वह अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ व्यक्त करेंगे। महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान के साथ अपने निजी जीवन में भी सफल हुए हैं जहां वह एक आदर्श खिलाड़ी के साथ आदर्श पिता और पति की भूमिका निभाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी और बेटी के साथ समय बिताना बेहद पसंद करते हैं। चाहे वह अपना जन्मदिन मनाना हो या उनके साथ वेकेशन पर छुट्टियां मनाने का मौका हो धोनी किसी भी पल को मिस नहीं करते। एम एस धोनी और उनके परिवार के बीच बिताए कुछ पल और अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर हाल ही में लीक हुई जिसे उनकी प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखें इन तस्वीरों में कैसे धोनी बिताते हैं अपने परिवार के साथ समय।

Join WhatsApp Channel