यामी गौतम ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति आदित्य धर को दी बधाई देते हुई कैप्शन दिया, “2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार

अभिनेत्री यामी गौतम ने रविवार को अपनी दूसरी शादी की सालगिरह के अवसर पर अपने पति आदित्य धर के लिए एक प्यारी सी इच्छा लिखी। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, यामी ने एक वीडियो कोलाज गिराया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार।” रील में यामी ने पति के साथ अपनी अच्छी यादों की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। उनके द्वारा वीडियो छोड़ने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स और हैप्पी एनिवर्सरी की शुभकामनाओं के साथ कमेंट सेक्शन की भरमार कर दी।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बधाई मैम और सर।
एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बधाई मैम और सर।

इसे भी पढ़े :- बैंकर ने फ़ोन पर ही शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मीनाक्षी शेषाद्री को तो उसके बाद हमेशा के लिए फिल्म इंडर्स्टी कहा अलविदा

यामी गौतम ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति

सामंथा रुथ प्रभु ने टिप्पणी की, “सालगिरह मुबारक हो।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बधाई मैम और सर।” यामी और आदित्य ने 4 जून, 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में शादी की।

उन्होंने कैप्शन दिया, "2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार।
उन्होंने कैप्शन दिया, “2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार।

दोनों ने इससे पहले 2019 की वॉर-एक्शन ड्रामा ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। ‘काबिल’ की अभिनेत्री ने बाद में मई 2021 में निर्देशक-गीतकार के साथ अपनी शादी की एक आश्चर्यजनक घोषणा की। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने विवाह समारोह से तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में शादी का खुलासा किया।

यामी गौतम ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति आदित्य धर को दी बधाई
यामी गौतम ने शादी की दूसरी सालगिरह पर पति आदित्य धर को दी बधाई

“हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ मनाया।’ उन्होंने कहा, “जब हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर रहे हैं,

यामी गौतम को पति आदित्य ने रोमांटिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश, कैंडिड  तस्वीरें भी की शेयर | On Yami Gautams birthday, her husband Aditya Dhar  posted a wish

इसे भी पढ़े :-  26 साल के रुतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को मेरिडियन महाबलेश्वर रिज़ॉर्ट में उत्कर्षा पवार के संग शादी के बंधन में बंधे

कैप्शन दिया, “2 साल मुबारक हो, मेरा प्यार

हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।” इस बीच, यामी अगली बार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ ड्रामा फिल्म ‘ओएमजी-ओह माय गॉड 2’ में दिखाई देंगी।

Yami Gautam On Her First Birthday After Marriage | यामी गौतम ने शेयर किया  अपना बर्थडे प्लान

अमित राय द्वारा निर्देशित, ‘ओह माय गॉड 2’ परेश रावल और अक्षय कुमार-स्टारर इसी नाम की अगली कड़ी है। मूल फिल्म में अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था।

Yami Gautam Husband Aditya Dhar: यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ इस साल जून  में शादी की है।

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel