यामी गौतम ने सुहाग के जोड़े में किया पति के साथ रुद्राभिषेक, तस्वीरें देख फेन्स बोले, ‘जोड़ी हो तो ऐसी’

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम जो सफलता का आनंद ले रही हैं और शुक्रवार को अपनी हालिया रिलीज ‘चोर निकल के भाग’ पर दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं और देवी दुर्गा का आशीर्वाद लेती हैं और भगवान शिव अपने पति-फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ।एक्ट्रेस यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज में यामी अपने पति के साथ मिलकर भगवान शिव का रुद्राभिषेक करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए यामी ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करती हूं! प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद।

 यामी गौतम येलो कलर का सूट पहनकर शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करती नजर
यामी गौतम येलो कलर का सूट पहनकर शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करती नजर

इसे भी पढ़े – नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद बनी मां ,कपल अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड

भगवान शिव से प्रार्थना करती नजर आईं यामी गौतम

इस तस्वीर में यामी गौतम येलो कलर का सूट पहनकर शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। फोटज में देखा जा सकता है कि यामी ने अपने माथे पर चंदन लगाया हुआ है।Yami Gautam thanks Maa Durga, Lord Shiva for success

इस फोटो में देखा जा सकता है कि यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ मिलकर शिवलिंग पर रुद्राभिषेक कर रही हैं। यामी और आदित्य के ये फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ मिलकर शिवलिंग पर रुद्राभिषेक

इन फोटोज को शेयर करते हुए यामी गौतम ने कैप्शन में लिखा, “मुझे जो भी सफलता और प्यार मिल रहा है, वह सब मेरी प्यारी मां दुर्गा और भगवान शिव की वजह से है। मैं वास्तव में धन्य महसूस करता हूं। प्यार, आभार और सभी को धन्यवाद!” यामी गौतम के इन फोटोज की लोग भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भगवान शिव से प्रार्थना करती नजर आईं यामी गौतम
भगवान शिव से प्रार्थना करती नजर आईं यामी गौतम

एक यूजर ने लिखा, “जोड़ी हो तो ऐसी” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बहुत ही खूबसूरत”बता दें कि यामी गौतम अक्सर अपने पति के साथ तीर्थ स्थलों पर दर्शन के लिए जाती हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीर बगलामुखी माता के मंदिर की है।

यामी गौतम अक्सर अपने पति के साथ तीर्थ स्थलों पर दर्शन
यामी गौतम अक्सर अपने पति के साथ तीर्थ स्थलों पर दर्शन

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यामी गौतम बगलामुखी मां के मंदिर में लाल जोड़े में सजी हुई नजर आ रही हैं। फोटज में एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में यामी गौतम और आदित्य धर मां बगलामुखी का आशषीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यामी गौतम बगलामुखी मां के मंदिर में लाल जोड़े में सजी हुई नजर
यामी गौतम बगलामुखी मां के मंदिर में लाल जोड़े में सजी हुई नजर

यामी गौतम और आदित्य धर की यह तस्वीर मां ज्वाला देवी मंदिर की है। एक्ट्रेस शादी के बाद ज्वाला देवी का आशीर्वाद लेने के लिए गई थीं।इस तस्वीर में यामी गौतम मां ज्वाला से मन्नत मांगती नजर आ रही हैं। यामी और आदित्य की यह फोटो खूब वायरल हुई थी।

एक यूजर ने लिखा, "जोड़ी हो तो ऐसी"
एक यूजर ने लिखा, “जोड़ी हो तो ऐसी”

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर बालों के लहराते हुई दिखीं येलो ड्रेस में , कैमरे के सामने किलर पोज देकर फेन्स के दिलो में लगाई आग

यामी गौतम के फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों चंद ही मिनटों में हजारों की संख्या में लाइक्स मिल जाते हैं। बता दें कि यामी के इंस्टाग्राम पर 17.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Yami Gautam performed Rudrabhishek with husband Aditya Dhar shared the picture on instagram | यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ किया रुद्राभिषेक, तस्वीर शेयर कर कहा, 'मुझे जो भी सफलता

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel