ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान को पीटने के लिए घर तक पहुंच गए थे संजू बाबा ?

सलमान खान और संजय दत्त के बीच काफी गहरी दोस्ती है।दोनों को कई बार एक-दूसरे का सपोर्ट करते देखा गया.। हालांकि, एक समय ऐसा भी था, जब दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हो गया.
फिल्म इंडस्ट्री में काफी सितारे हैं, जिनके बीच काफी अच्छी दोस्ती है। इनमें संजय दत्त और सलमान खान का नाम भी शामिल है।दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। रील लाइफ के अलावा दोनों के बीच रियल लाइफ में काफी गहरी दोस्ती है।दोनों को अक्सर एक-दूसरे का सपोर्ट करते हुए देखा जाता है. हालांकि, एक समय ऐसा भी था, जब दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बात इतनी बिगड़ गई थी कि संजय दत्त सलमान को पीटने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे।

संजय और सलमान बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म 'साजन' में एक साथ नजर

संजय और सलमान बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म ‘साजन’ में एक साथ नजरइसे भी पढ़े :- शादी के चंद दिनों बाद ही मुकेश ने सुसाइड कर लिया था यहां तक कि रेखा पति के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंची?और सुसाइड नोट में …..

सफलता ने बदला सलमान का व्यवहार

संजय और सलमान बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म ‘साजन’ में एक साथ नजर आए थे. दोनों के बीच काफी ज्यादा समानताएं थीं, जिसकी वजह से शूटिंग के दौरान उनकी दोस्ती हो गई. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई।

सलमान खान, संजय दत्त की दोस्ती में दरार…! | Salman Khan, Sanjay Dutt Rift -  YouTube

हालांकि, कुछ समय बाद इस दोस्ती में दरार आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सफलता का स्वाद चखने के बाद सलमान का व्यवहार काफी ज्यादा बदल गया था. वह इंडस्ट्री के लोगों के साथ अजीब ढंग से बर्ताव करने लगे थे. इनमें से संजय के कुछ करीबी भी थे.

Sanjay Dutt Reached Salman Khan House To Fight With Him Know Reason Here |  Bollywood Kissa: जब सलमान को मारने उनके घर पहुंचे गए थे संजू बाबा, जानिए  क्या थी वजह

सलमान खान को पीटने के लिए घर तक पहुंच गए थे संजू बाबा

 

जब यह बात संजू बाबा को पता चली तो उन्हें बहुत बुरा लगा. उनकी नाराजगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उस समय वह गुस्से में सलमान के घर के नीचे पहुंच गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

Salman khan to sanjay dutt these 5 onscreen superstar are angry young man  in real life one names shocking see list - सलमान खान से संजय दत्त तक, रियल  लाइफ में इन स्टार्स की नाक पर रहता है गुस्सा, एक शख्स का नाम है चौंकाने  वाला – News18 हिंदी

संजय का खतरनाक रूप देखकर दबंग खान भी घबरा गए और मामले को शांति से निपटाने में ही भलाई समझी. सलमान ने समझदारी दिखाते हुए उस समय संजू बाबा को शांत कर दिया।

Sanjay Dutt Reached Salman Khan House To Fight With Him Know Reason Here |  Bollywood Kissa: जब सलमान को मारने उनके घर पहुंचे गए थे संजू बाबा, जानिए  क्या थी वजह

इसे भी पढ़े :- तेजस्वी प्रकाश अपनी ही फिल्म की स्क्रीनिंग पर शिकार हुईं ऊप्स मोमेंट्स की , फैशन के चक्कर में हो गई किरकिरी फिर उनके बॉयफ्रैंड ने ……..

संजय का खतरनाक रूप देखकर दबंग खान भी घबरा

काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे से दूरी रखी, लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच कड़वाहट कम होती चली गई. इसके बाद सलमान और संजय एक बार फिर काफी अच्छे दोस्त बन गए. दोनों की यह दोस्ती आज भी कायम है।

Sanjay Dutt Call Salman Khan Arrogant After their Friendship Broke | सलमान  खान संग दोस्ती टूटने के बाद संजय दत्त ने बताया था उन्हें 'घमंडी इंसान',  मानते थे छोटा भाई | Patrika News

संजय और सलमान ‘चल मेरे भाई’, ‘ये है जलवा’ और ‘सन ऑफ सरदार’ आदि फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुके हैं।

 

हैप्पी बर्थडे संजय दत्त: सलमान खान ने कभी नहीं छोड़ा संजू बाबा का हाथ,  मुश्किल हालातों में भी हमेशा खड़े रहे साथ

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को दीवाली के आसपास रिलीज करने की तैयारी चल रही है।

जब संजय दत्त को आ गया था सलमान खान पर गुस्सा, मारने पहुंच गए थे घर

वहीं, संजय दत्त साउथ की फिल्म ‘लियो’ में नजर आएंगे.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel