चुनाव के नतीजों पर ये क्या बोले गए बॉलीवुड स्टार, इस तरह दिए रिएक्शन

लोकसभा चुनाव 2021 के नतीजे आने शुरू हो चुके हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में भी ऐसे माहौल को लेकर काफी उत्साह है. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है.कोई बोल रहा है की चुनाव के नतीजे जानने के लिए हम पूरी रात जगने वाले हैं तो कोई विपक्ष की खिल्ली उड़ा रहा है.तो चलिए इंतजार किस बात का दिखाते हैं आपको ऐसे ही कुछ लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने शुरू हो चुके हैं. बॉलीवुड सेलेब्स में भी ऐसे माहौल को लेकर काफी उत्साह है. तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है.कोई बोल रहा है की चुनाव के नतीजों जानने के लिए हम पूरी रात जगने वाले हैं तो कोई विपक्ष की खिल्ली उड़ा रहा है.तो चलिए इंतजार किस बात का दिखाते हैं आज की रात खास होने वाली है आज चुनाव में देखा जायेगा की किसकी जीत होगी कुछ एक्टर का कहना तो यह था की आएगी तो बीजेपी की सरकार मुझे लगता है  और 5 साल तक बीजेपी की सरकार चलेगी

5 साल तक बीजेपी की सरकार चलेगी 
5 साल तक बीजेपी की सरकार चलेगी

परेश रावल ने साधा मुनव्वर राणा पर निशाना

बॉलीवुड और राजनीति का पुराना नाता है। कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो अभिनेता और अभिनेत्री होने के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय हैं।ऐसे में 10 मार्च 2022 का इंतजार आम जनता के साथ-साथ मनोरंजन इंडस्ट्री को भी था,

परेश रावल ने मुनव्वर राणा पर ली चुटकी
परेश रावल ने मुनव्वर राणा पर ली चुटकी

क्योंकि आज पांच राज्यों उत्तरप्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में हुए चुनाव के नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। जिस पर बॉलीवुड के सितारे भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जनता के साथ-साथ सितारों ने भी लगातार चुनाव के नतीजों पर अपनी नजर बनाई हुई है।

हेमा मालिनी सांसद अभिनेत्री विपक्ष को बधाई 
हेमा मालिनी सांसद अभिनेत्री विपक्ष को बधाई

मैं विपक्ष को बधाई देती हूं इसलिए कि उनमें हिम्मत थी, बीजेपी सरकार के खिलाफ खड़े होने की.उन्होंने कैसा प्रदर्शन किया यह चर्चा का विषय होगा लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ा यह महत्वपूर्ण है प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी नि:स्वार्थ भावना से सेवा करते है .उनका कोई अपना एजेंडा नहीं हैवह देश की सेवा पूरे तन-मन से कर रहे है उनके पास देश के लिए विजन है और वह अच्छा करने का प्रयास कर रहे है.

 पार्टी को दी बधाई

परेश रावल ने मुनव्वर राणा पर ली चुटकी, यूपी छोड़कर जाने की कही थी बात।सिमी गरेवाल अभिनेत्री आम आदमी पार्टी को शुभकामनाएं. अरविंद केजरीवाल पढ़ें-लिखे स्मार्ट और चतुर नेता है।आप पंजाब में बहुत अच्छा काम करेगी क्योंकि वह हर कदम पर रोड़ा नहीं लगाएंगे। वे सुधार और प्रगति करेंगे(चुनाव के नतीजों)।आम आदमी पार्टी और भगवंत मान को बधाई हो।

प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी नि:स्वार्थ भावना से सेवा करते है
प्रधानमंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी नि:स्वार्थ भावना से सेवा करते है

आयोग ने 10 फरवरी से 7 मार्च तक चले मतदान को 7 फेज में बांटा था. सबसे लंबा चरण यूपी का रहा. यूपी में 7 चरणों में मतदान हुए. यूपी का पहला चरण 10 फरवरी से शुरू हुआ और आखिरी फेज 7 मार्च को समाप्त हुआ. बाकी के राज्य पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में एक चरण में मतदान समाप्त हो गए.उत्तराखंड और गोवा में 14 फरवरी को वोटिंग हुई. इस चुनाव में भाजपा के लिए जहां एक तरफ कई राज्यों में सत्ता में दोबारा वापसी की चुनौती है.

One thought on “चुनाव के नतीजों पर ये क्या बोले गए बॉलीवुड स्टार, इस तरह दिए रिएक्शन

  1. मोदी और योगी जी ने सिद्ध कर दिया है यू पी में योगी ही है उपयोगी ! सभी चार राज्यों में भी जीत हासिल करके बता दिया कि अब सब समझ गये हैं कि सिर्फ़ भाजपा ही कर सकती है सबका विकास और विकास की राजनीति ही चलेगी आगे से !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *