विराट कोहली रोमांटिक हुए अनुष्का के बर्थडे पर, और अनसीन तस्वीरें के साथ लिखा स्पेशल मैसेज “मेरा सब कुछ”

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा 1 मई, सोमवार को 35 साल की हो गईं और उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने उन्हें एक विशेष संदेश के साथ बधाई दी, उन्हें “मेरा सब कुछ” कहा। कोहली ने सोशल मीडिया पर अभिनेता की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं और जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। अनुष्का ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक दिल, अनंत और पारिवारिक इमोजी साझा किए।तस्वीरों को साझा करते हुए, विराट ने लिखा कि वह उसे मोटी, पतली और उसके सभी ‘प्यारे पागलपन’ से प्यार करता है और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है।पहली तस्वीर में अनुष्का टोपी पहने टेबल पर बैठी नजर आ रही हैं। कोहली ने कपल की एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वे हाथ में ड्रिंक लेकर हंसते नजर आ रहे हैं। एक अनदेखी तस्वीर में, अनुष्का को थके हुए और काले रंग की पोशाक में धूप के चश्मे के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है। आखिरी तस्वीर में अनुष्का सनकिस्ड सेल्फी में नजर आ रही हैं।

विराट कोहली रोमांटिक हुए अनुष्का के बर्थडे पर
विराट कोहली रोमांटिक हुए अनुष्का के बर्थडे पर

इसे भी पढ़े :-खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गाने से स्टेडियम पर उड़ाया ऐसा गर्दा,खेसारी भैया अपने नए गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए फैंस को किया इंटरटेन

विराट कोहली रोमांटिक हुए अनुष्का के बर्थडे पर

अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंधे और 11 जनवरी 2021 को अपनी पहली संतान वामिका का स्वागत किया।

समुद्रकिनारी रंगला अनुष्का - विराटचा क्रिकेटचा डाव | Virat Kohli Enjoying  Holiday | Sakal

अनुष्का को फिल्म बिरादरी, उनके दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिली हैं और वह अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से उनका जवाब दे रही हैं।

दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिली
दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएं मिली

हाल ही में अनुष्का और विराट बेंगलुरु में समय बिता रहे हैं क्योंकि कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं।

अनुष्का को थके हुए और पोशाक में धूप के चश्मे के साथ बैठे हुए
अनुष्का को थके हुए और पोशाक में धूप के चश्मे के साथ बैठे हुए

उन्हें स्थानीय लोगों के साथ बैडमिंटन खेलते हुए देखा गया था जबकि हाल ही में वे अपने परिवार के साथ एक रेस्तरां में भी गए थे। अनुष्का भी विराट को सपोर्ट करने स्टेडियम आती रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इसे भी पढ़े :-मैच के दौरान पैर में चोट लगने पर दर्द से कराहने लगे केएल राहुल, अथिया शेट्टी अपने पति को तकलीफ में देखकर परेशान नजर आईं

अनसीन तस्वीरें के साथ लिखा स्पेशल मैसेज

काम के मोर्चे पर, अभिनेता अगली बार महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा’ एक्सप्रेस’ में दिखाई देंगे।

अनसीन तस्वीरें के साथ लिखा स्पेशल मैसेज
अनसीन तस्वीरें के साथ लिखा स्पेशल मैसेज

प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel