​​​​    ​      

ब्लैक जॉगर्स और वाइट स्लीवलेस टॉप में प्राची देसाई में दिखी ग्लैमरस की अनसीन तस्वीरें

ब्लैक जॉगर्स और वाइट स्लीवलेस टॉप में प्राची देसाई में दिखी ग्लैमरस की अन्सीन तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली प्राची देसाई का जन्म गुजरात के सूरत में 12 सितंबर 1988 को हुआ था। इस साल 12 सितंबर को प्राची ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।प्राची की सार्टोरियल फैशन की समझ अक्सर उनके फैशन फोटोशूट से उनकी तस्वीरों में दिखाई देती है, जो उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दिखाई देती हैं। ट्रेडिशनल लुक से लेकर कैजुअल डे आउट के लिए सही तरह से तैयार होने तक, प्राची किसी भी लुक में चार चांद लगा सकती हैं। मंगलवार के लिए, प्राची ने इस पोशाक में मोनोक्रोम के लिए अपना प्यार दिखाने का फैसला किया।प्राची ब्लैक एंड व्हाइट को-ऑर्डिनेट सेट में सजीमिडवीक के लिए, प्राची की गो-टू पोशाक एक सफेद टॉप और जॉगर्स की एक काली जोड़ी थी। चमकीले लाल रंग की लिपस्टिक और स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स में प्राची ने मोनोक्रोम लुक में चार चांद लगा दिए।

ब्लैक जॉगर्स और वाइट स्लीवलेस टॉप में दिखी प्राची देसाई 
ब्लैक जॉगर्स और वाइट स्लीवलेस टॉप में दिखी प्राची

ब्लैक जॉगर्स और वाइट स्लीवलेस टॉप में दिखी प्राची देसाई

प्राची ने जॉगर्स की एक काली जोड़ी के साथ एक सफेद टॉप पहना था।स्लीवलेस व्हाइट टॉप हाई नेक डिटेल के साथ आया थाउन्होंने इसे जॉगर्स की एक काली जोड़ी के साथ पेयर किया, जिसके सामने टाई-अप नॉट डिटेल थी।

प्राची ने जॉगर्स की एक काली जोड़ी के साथ एक सफेद टॉप पहना
प्राची ने जॉगर्स की एक काली जोड़ी के साथ एक सफेद टॉप पहना

प्राची ने सोने की चेन के साथ एक स्लीक आइवरी व्हाइट स्लिंग बैग के साथ दिन के लिए अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया।प्राची ने अपने बालों को मध्य भाग के साथ एक साफ बन में पहना और अपने कैजुअल लुक को एक ट्विस्ट दिया।

ब्लैक जॉगर्स और व्हाइट स्लीवलेस टॉप में प्राची देसाई ने लगाया ग्लैमर का तड़का

प्राची ने अपने लुक को स्टेटमेंट गोल्ड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया।मिनिमल मेकअप में प्राची ने कैजुअल लुक में चार चांद लगा दिए। न्यूड आईशैडो, कंटूरेड गाल और ब्राइट रेड लिपस्टिक के शेड में प्राची ने अपने इंस्टाग्राम परिवार को मदहोश कर दिया।

DESI ACTRESS PICTURES: Prachi Desai Super Sexy Boobs and Legs Show At  Central Fashion Show In Mumbai ☆ Desipixer ☆

ग्लैमरस की अन्सीन तस्वीरें में

इसी दौरान उनका इंट्रेस्ट एक्टिंग में बढ़ने लगा और उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी। महज 17 साल की उम्र में प्राची देसाई ने छोटे पर्दे पर डेब्यू कर लिया था।प्राची ने एक्टिंग और डांस में स्कूल और कॉलेज के दिनों में कई प्राइज जीते हैं।ग्रेजुएशन के दौरान ही प्राची देसाई ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी,

 

Take Inspiration From Prachi Desai Casual Looks In Hindi | take inspiration  from prachi desai casual looks | HerZindagi

उसी दौरान उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को बालाजी प्रोडक्शंस में भेजी थीं।प्राची की किस्मत इतनी तेज निकली की उन्हें ऑडिशन के लिए भी बुला लिया गया।इस दौरान उन्हें कसम से में लीड रोल निभाने के लिए सेलेक्ट कर लिया गया जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी।

प्राची देसाई  ग्लैमरस की अन्सीन तस्वीरें में 
प्राची देसाई  ग्लैमरस की अन्सीन तस्वीरें में

प्राची  ने छोटे पर्दे पर अपना हुनर दिखाने के बाद बॉलीवुड में रॉक अन फिल्म से डेब्यू किया. उसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं। एक इंटरव्यू के दौरान प्राची देसाई ने कास्टिंग काउच की तरफ भी बातों ही बातों में इशारा किया था।

Prachi Desai Foil print Printed Saree

दरअसल एक्ट्रेस को एक बड़ी फिल्म में काम करने के बदले कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था जिसे करने से प्राची ने इंकार कर दिया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.comसे जुड़े रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *