सुनील शेट्टी से शादी करने के लिए उनकी पत्नी माना ने बदला था अपना धर्म , जाने उनकी अनोखी और क्यूट लव स्टोरी

मुस्लिम लड़की से सुनील शेट्टी ने की था शादी, परिवार वालों को मनाने में दोनों को लग गए थे 9 सालसुनील शेट्टी  की गिनती हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में होती है।शादी करने के अगले साल सुनील शेट्टी ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे। सुनील शेट्टी ने अपने शानदार काम से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।वहीं उनकी फिटनेस भी काफी गजब की है. 60 साल के हो चुके सुनील शेट्टी अब भी किसी 30 साल के शख़्स की तरह नजर आते हैं. वे बता चुके हैं कि वे फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और जिम करना कभी नहीं भूलते हैं।सुनील शेट्टी ने जब पहली बार माना को देखा तभी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए। सुनील ने माना कोनेपियन सी रोड पर स्थित एक पेस्ट्री की दुकान पर देखा था, जहां वो अक्सर अपने दोस्तों से मिलने जाया करते थे। सुनील माना से जान पहचान करना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने उनकी बहन से बात की।

सुनील के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी माना….
सुनील के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी माना….

इसे भी पढ़े :-पाकिस्तान में मिला रजनीकांत सर का हमश्कल ,इस तस्वीर को देख उनके फेन्स हैरान

सुनील शेट्टी के लिए वाइफ माना ने बदला था अपना धर्म

हाल ही में सुनील अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ मुंबई में नज़र आए हैं।हाल ही में सुनील और माना को मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडियापर ख़ूब वायरल हो रही है। जिनमें दोनों साथ में पोज दे रहे हैं।

सुनील उन पर और उनकी ख़ूबसूरती पर दिल हार गए
सुनील उन पर और उनकी ख़ूबसूरती पर दिल हार गए

गौरतलब है कि सुनील और माना की जोड़ी के साथ ही दोनों की प्रेम कहानी भी फैंस के बीच ख़ूब चर्चा में बनी रहती है। सुनील ने जब हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे तब वे शादीशुदा थे। माना को पहली नज़र में देखते ही सुनील उन पर और उनकी ख़ूबसूरती पर दिल हार गए थे।

इसे भी पढ़े :- इस एक्टर्स के साथ धर्मेंद्र के रोमांस की खबर सुनकर बौखलाई थी हेमा मालनी और फिर उठाया ऐसा कदम कि

सुनील के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी माना….

सुनील शेट्टी और माना ने प्रेम विवाह किया था, हालांकि दोनों के धर्म अलग-अलग होने के चलते दोनों की शादी आसान नहीं थी। बता दें कि, जहां सुनील कर्नाटक के टुलु बोलने वाले परिवार और हिंदू धर्म से संबंध रखते हैं तो वहीं माना का संबंध पंजाबी- मुस्लिम परिवार से था।

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता
सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता

गौरतलब है कि पहले माना का नाम मोनीशा कादरी रखा था।हालांकि सुनील से शादी करते हे उनका धर्म और नाम दोनों बदल गया था. सुनील और माना ने 25 दिसंबर 1991 को शादी की थी।इससे पहले दोनों 9 साल तक रिश्ते में रहे थे।दरअसल, दोनों के धर्म अलग होने के चलते दोनों को अपने परिवार वालों को मनाने में काफी समय लगा गया था।

दोनों के धर्म अलग होने के चलते दोनों को अपने परिवार वालों को मनाने में काफी समय लगा
दोनों के धर्म अलग होने के चलते दोनों को अपने परिवार वालों को मनाने में काफी समय लगा

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दो बच्चों के माता-पिता हैं।कपल की बेटी का नाम अथिया शेट्टी हैं जबकि बेटे का नाम अहान शेट्टी हैं।अथिया कुछ सालों पहले बॉलीवुड में कदम रख चुकी है वहीं अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है.फिल्मों के साथ ही सुनील बिजनेस से भी मोटी कमाई करते हैं। वहीं उनकी पत्नी माना भी एक बड़ी बिजनेसवुमन हैं।मारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel