टीवी स्टार्स ने ऐसे किया गणपति बप्पा का वेलकम ,पायल रोहतगी से लेकर गोपी बहू तक

पायल रोहतगी से लेकर गोपी बहू से तक कुछ इस तरह किया गणपति बप्पा का वेलकम, सबने दिखाया अनोखा अंदाज़

गणपति बप्पा को घर लाने की एक अलग ही खुशी होती है।पूरे देश में धूमधाम से गणेश चतुर्थी  का त्यौहार मनाया जा रहा है. महाराष्ट्र में आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारों के बीच इसकी जबरदस्त धूम है। गणेश उत्सव के इस मौके पर टीवी सेलेब्स भी पूरे उत्साह के साथ जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े टीवी स्टार्स ने गणपति बप्पा के होम वेलकम की तस्वीरें शेयर की हैं। गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट, पायल रोहतगी, अनुपमा स्टार मुस्कान बामने, रुबीना दिलेक, पूजा बनर्जी समेत कई स्टार्स ने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है.सोशल मीडिया पर टीवी सेलिब्रिटीज गणेश चतुर्थी के जश्न में झूमते नजर आ रहे हैं। सेलेब्स ने बड़े भव्य अंदाज में बप्पा का घर में स्वागत किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

गोपी बहू से लेकर पायल रोहतगी ने

गणपति बप्पा को घर लाने की एक अलग ही खुशी होती है। गणेश चतुर्थी के पर्व को लेकर टीवी सितारों के बीच काफी उत्साह देखने को मिलता है। हर बार की तरह इस बार भी कई मशहूर टीवी सितारों ने गणपति बप्पा का अपने तरीके से स्वागत किया है हम आपको कुछ टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने अनोखे अंदाज़ में बप्पा का स्वागत किया है। एक बार फिर गणेश चतुर्थी का पवित्र पर्व पूरे देश में मनाया जा रहा है। गणेश चतुर्थी को हर साल पूरे भारत में जमकर सेलिब्रेट किया जाता है। इस पर्व को भारत में सबसे ज़्यादा धूम धाम से मुंबई में मनाया जाता है। मराठा लोग गणपति बप्पा को में सबसे ज़्यादा अपनी आस्था रखते हैं।एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने हाथों में बप्पा की मूर्ति को उठाए एक फोटो अपलोड कीरखते लॉक अप एक्ट्रेस ने भगवान गणेश की 10 दिनों के लिए स्थापना की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi)

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय ने एक बेहद क्यूट वीडियो अपलोड करके गणपति बप्पा के स्वागत का जश्न मनाया। एक्ट्रेस सिर झुकाए बप्पा की शरण में बैठी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

अनुपमा शो में पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को गणेश उत्सव की शुभाकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

टीवी स्टार्स ने ऐसे किया गणपति बप्पा का वेलकम गणेश चतुर्थी

विराट उर्फ नील भट्ट ने भी अपने घर में बप्पा का स्वागत कियारखते गुम हैं किसी के प्यार में फेम विराट और सई बप्पा के साथ पोज देते नजर आए ।टीवी के इस हॉट कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभाकामनाएं भी दीं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

टीवी अभिनेत्री और गोपू बहू नाम से फेमस देवोलीना भट्टचार्या ने भी अपने घर भव्य अंदाज में गणपति बप्पा का वेलकम किया। वह पीले रंग की साड़ी में बप्पा की पूजा अर्चना करते दिखीं।अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो और फोटो शेयर किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने पति और बच्चे के साथ गणपति महोत्सव का एक वीडियो शेयर किया। पूजा ने गणेश उत्सव की खुशी में लंबा पोस्ट लिखा और अपनी बेहतर सेहत के लिए भगवान गणेश को शुक्रिया कहा।बीते कुछ दिनों से टीवी की सबसे विवादित अभिनेत्री बनी हुईं चारू असोपा ने भी सोशल मीडिया पर पति राजीव सेन और बच्ची के साथ गणेश भगवान की पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


बिग बॉस विनर और टीवी की सबसे बोल्ड अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर पति अभिनव शुक्ला के साथ गणपति के स्वागत में पूजा अर्चना करते हुए तस्वीरें साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अनुपमा में विलेन बरखा कपाड़िया का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री अश्लेशा सांवत ने पति के साथ गणेश भगवान की आरती उतारते हुए वीडियो अपलोड किया।उन्होंने भगवान से सबके लिए मंगल कामनाएं कीं।

गणेश चतुर्थी पर बप्पा की मूर्ति को घर लाकर 10 दिनों तक रखा जाता है।फिर इसके बाद भगवान गणेश की मूर्ति को पास के किसी नदी या समुद्र में विसर्जित करने के साथ यह त्यौहार समाप्त होता है जिसे विसर्जन कहा जाता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *