ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर पहले दिन के साथ ब्रह्मास्त्र की वीकेंड टिकट भी तेजी से बिकी

रणबीर – आलिया सबसे फेमस कपल फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को अपनी ग्रैंड ओपनिंग के लिए तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 सितंबर से शुरू हो गई थी।ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ बॉलीवुड में चल रहा फ्लॉप का सिलसिला थमने जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े तो कम से कम यही संकेत दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर आ रही है, इसका अंदाजा भी एडवांस बुकिंग को लेकर आ रही रिपोर्ट्स से हो रहा है। मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल चलाने वाले कंपनी पीवीआर ने एडवांस टिकट सेल्स का आंकड़ा जारी किया है, जिसके मुताबिक ओपनिंग वीकेंड के लिए पीवीआर सिनेमाज में सोमवार तक एक लाख से ज्यादा टिकट बुक किये जा चुके हैं। मेकर्स के लिए बड़ी की खुशी की बात है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग कर सकती है। दरअसल, फिल्म के फर्स्ट डे शो के 3 नेशनल चेन में अब तक कुल 1.5 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बिक चुके हैं।ब्रह्मास्त्र को मिल सकती है साल की सबसे बड़ी ओपनिंग एडवांस बुकिंग में पहले दिन के लिए बिके एक लाख से ज्यादा टिकट फिल्म तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड।

ब्रह्मास्त्र की धुआंधार एडवांस बुकिंग जारी
ब्रह्मास्त्र की धुआंधार एडवांस बुकिंग जारी

इसे भी पढ़े :- झलक दिखला जा सीजन में माधुरी दीक्षित को सेट पर शानदार आउटफिट में देख लोग कहने लगे

ब्रह्मास्त्र की धुआंधार एडवांस बुकिंग जारी

पहले दिन के साथ ब्रह्मास्त्र की वीकेंड टिकट भी तेजी से बिक रही हैं। अभी तक वीकेंड के लिए फिल्म के 2 लाख टिकट एडवांस में बिक चुके हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर
ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर

कोरोना काल के बाद से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। इससे पहले सबसे ज्यादा बड़ी ओपनिंग फिल्म 83 को मिली थी, जिसके डे वन पर 1.17 लाख टिकट बिके थे। ऐसे में ब्रह्मास्त्र इस रिकॉर्ड को बड़ी ही आसानी से तोड़ देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)


ब्रह्मास्त्र की रिलीज के साथ बॉलीवुड में चल रहा फ्लॉप का सिलसिला थमने जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े तो कम से कम यही संकेत दे रहे हैं। ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों में काफी दिलचस्पी नजर आ रही है,

पहले दिन के साथ ब्रह्मास्त्र की वीकेंड टिकट भी तेजी से बिक
पहले दिन के साथ ब्रह्मास्त्र की वीकेंड टिकट भी तेजी से बिक

इसका अंदाजा भी एडवांस बुकिंग को लेकर आ रही रिपोर्ट्स से हो रहा है। मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल चलाने वाले कंपनी पीवीआर ने एडवांस टिकट सेल्स का आंकड़ा जारी किया है, जिसके मुताबिक ओपनिंग वीकेंड के लिए पीवीआर सिनेमाज में सोमवार तक एक लाख से ज्यादा टिकट बुक किये जा चुके हैं।

इसे भी पढ़े :- क्रिकेटर ऋ‍षभ पंत 14 रन बनाकर आउट हुई तो एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला पर निकाली फेन्स ने अपनी पूरी भड़ास

वीकेंड पर 2 लाख टिकट पहले ही हुए सोल्ड

ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जा रही है। रणबीर कपूर की यह पहली पैन इंडिया फिल्म है। विभिन्न ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म दुनियाभर में करीब 8 हजार स्क्रींस पर उतारी जा रही है, जो एक बड़ी रिलीज है। फिल्म 2 डी के साथ 3 डी और आइमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज की जा रही है। एडवांस बुकिंग शनिवार को ओपन हुई थीं और तभी से इसकी अच्छी रिपोर्ट आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

रणबीर का किरदार शिवा खुद एक अस्त्र है, जिसमें अग्नि की शक्ति है। रणबीर और आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं। शाह रुख खान, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फिल्म में कैमियो करने की खबरें हैं।

वीकेंड पर 2 लाख टिकट पहले ही हुए सोल्ड
वीकेंड पर 2 लाख टिकट पहले ही हुए सोल्ड

ब्रह्मास्त्र को लेकर दर्शकों का उत्साह फिल्म कारोबार के लिए भी शुभ संकेत माना जा सकता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel