तारक मेहता ने की दूसरी शादी ,शादी में बबिता और जेठालाल भी आये नजर देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ ने चांदनी कोठी के साथ दूसरी शादी कर ली है। सचिन की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट नजर आई हैं।तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली बबीता उर्फ मुनमुन दत्ता ने जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी के साथ एक सेल्फी ली है। इस तस्वीर में उनके अलावा और भी कई लोग नजर आ रहे हैं। सभी शो से जुड़े हुए हैं। फोटो में मुनमुन दत्ता ने हैवी मेकअप कर रखा है। उन्होंने ज्वैलरीज भी पहन रखी है और वह स्माइल करती नजर आ रही हैं। वहीं, दिलीप जोशी कुर्सी पर बैठकर दोस्तों के साथ पोज दे रहे है।गौरतलब है कि शो में नजर आने वाले सचिन श्रॉफ ने दूसरी बार शादी की है। उन्होंने इस अवसर पर शो से जुड़े कलाकारों को भी आमंत्रित किया था, जिसमें से कई कलाकार शादी में भाग लेने पहुंचे हैं। सभी ने सचिन को शादी की बधाई भी दी है। इस बीच मुनमुन दत्ता ने दोस्तों के साथ की तस्वीरें भी शेयर की है। इसके पहले उन्होंने एक कार सेल्फी शेयर की थी। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है।

सचिन श्रॉफ और चांदनी की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, 'तारक मेहता' स्टार की  दुल्हनिया देख दिल हारे फैंस

इसे भी पढ़े :-नाना पाटेकर की करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं उनका सादगी भरा जीवन को देख फेन्स हुई इंप्रेस

तारक मेहता ने की दूसरी शादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आनेवाली मुनमुन दत्ता ने एक सेल्फी फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें शो से जुड़े अन्य लोगों के साथ फोटो लेते हुए देखा जा सकता है।मुनमुन दत्ता और दिलीप जोशी की केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है। दरअसल जेठालाल और बबीता जी की केमेस्ट्री दर्शकों को काफी मजेदार लगती है। मुनमुन दत्ता को लेकर हाल ही में खबर आई थी

सचिन श्रॉफ और चांदनी की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, 'तारक मेहता' स्टार की  दुल्हनिया देख दिल हारे फैंस

कि वह शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट को डेट कर रही हैं। दोनों ने इस विषय पर चुप्पी साधे रखी है। हालांकि, मुनमुन दत्ता को इसे लेकर लगातार ट्रोल किया गया था। खबर आई थी कि दोनों को शो से दूर कर दिया जाएगा।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Sachin Shroff Gor Married To Beau  Chandni Tmkoc And Ghkkpm Celebs Spotted Ndtv Hindi Ndtv India - तारक मेहता  का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता

बबीता भाभी जेठालाल के साथ सेल्फी लेती आई नजर

मुनमुन दत्ता शो में अभी भी बबीता जी की भूमिका निभाती हैं। वहीं, राज अनादकट शो को छोड़कर आगे बढ़ गए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस का पसंदीदा शो है।

नए मेहता साहेब ने की दूसरी शादी, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें... -  Prasad Khabar

यह टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में भी रहता है। यह लंबे समय से सोनी सब पर प्रसारित होता है।

इसे भी पढ़े :- केआरके ने कृति सेनन के लिए ‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही कही ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

तारक मेहता की दूसरी शादी में नजर आए जेठालाल और बबीता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ ने चांदनी कोठी के साथ दूसरी शादी कर ली है। सचिन की शादी में TMKOC की पूरी स्टारकास्ट नजर आई हैं।

नए मेहता साहेब ने की दूसरी शादी, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें... -  Prasad Khabar शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।सचिन श्रॉफ ने 43 साल की उम्र में चांदनी कोठी के साथ दूसरी शादी कर ली है। उनकी शादी में TMKOC की पूरी स्टारकास्ट नजर आई है।


सचिन श्रॉफ की शादी में बबीता जी (मुनमुन दत्ता) और जेठालाल (दिलीप जोशी) भी नजर आए हैं।गोकुलधाम सोसइटी के लोग सचिन की शादी में बाराती बनकर पहुंचे हैं।

बबीता जी संग खिलखिलाए मेहता साहब, शादी में शामिल हई पूरी टीम फोटो हुए वायरल

मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लड़के वाले लिखा है।तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी स्टारकास्ट शादी के जश्न में डूबी नजर आई है।

Taarak Mehta Ka...' के स्टार्स ने सचिन श्रॉफ की शादी में मचाया धमाल, नील  भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने खींचा सबका ध्यान

सचिन की शादी में टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की स्टारकास्ट भी नजर आई है।बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता शादी में हरे रंग की ड्रेस में नजर आ रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actor Sachin Shroff Marries Chandni |  Online Wiki

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel