स्वरा भास्कर अपने पति फहाद अहमद संग हाथों में हाथ डाले नजर आईं ,और रिसेप्शन पार्टी में ..

बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज के बाद रीति रिवाजों से शादी की है. वहीं शादी में स्वरा किसी हैवी लहंगे में नहीं बल्कि रेड बनारसी साड़ी पहने हुए नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. .एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी शादी में रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.स्वीरों में स्वरा रेड बनारसी साड़ी पहन साउथ इंडियन दुल्हन बनी हुई हैं. जो अपने पति फहाद अहमद के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.एक्ट्रेस की साड़ी प्राइज की तो उन्होंने रॉ मैंगो लेबल की साड़ी पहनी है. जिसपर गोल्डन बॉर्डर पर हैवी बूटी वर्क किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 94,800 रुपए है.

एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 94,800 रुपए है.
एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 94,800 रुपए है.

इसे भी पढ़े :-अलाना पांडे की शादी में अनन्या पांडे ने किया फ़िल्मी स्टाइल में डांस, पापा चंकी पांडे ने लूट ली महफ़िल-

शादी में रेड बनारसी साड़ी पहन दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने अपनी शादी से कुछ बेहद खास तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में स्वरा रेड बनारसी साड़ी पहन साउथ इंडियन दुल्हन बनी हुई हैं.

शादी में रेड बनारसी साड़ी पहन दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर
शादी में रेड बनारसी साड़ी पहन दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर

जो अपने पति फहाद अहमद के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

अपने पति फहाद अहमद के साथ रोमांटिक पोज
अपने पति फहाद अहमद के साथ रोमांटिक पोज

स्वरा ने अपना ब्राइडल लुक रेड साड़ी के साथ नेकपीस, इयररिंग्स, नथ, माथा पट्टी और मांग टीका पहनकर पूरा किया है.

Swara Bhaskar Wedding: न फेरे और न निकाह एक दूजे के हुए स्वरा भास्कर-फहाद,  देखें तस्वीरें

23 स्वरा ने हाथों में लाल चूड़ियां भी पहनी हुई है और माथे पर एक बिंदी भी लगाई है. वहीं फहाद इस दौरान व्हाइट कुर्ता और गोल्डन नेहरू जैकेट पहने हुए दिखे

Rahul Gandhi spotted at the wedding reception of Swara Bhaskar and Fahad  Ahmad - Entertainment News India - स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के वेडिंग  रिसेप्शन में पहुंचे राहुल गांधी, और फिर...

कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस की साड़ी प्राइज की तो उन्होंने रॉ मैंगो लेबल की साड़ी पहनी है. जिसपर गोल्डन बॉर्डर पर हैवी बूटी वर्क किया गया है.

फरवरी में स्वरा ने फहाद के साथ अचानक कोर्ट मैरिज कर सभी को चौंका
फरवरी में स्वरा ने फहाद के साथ अचानक कोर्ट मैरिज कर सभी को चौंका

रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत करीब 94,800 रुपए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान इस तरह से घायल हुई कि हिलने डुलने सौर साँस लेने में होने लगी थी तकलीफ फिर ?

वहीं इससे पहले स्वरा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थी. जिसमें वो ग्रीन आउटफिट और ऑरेंज अनारकली सूट में दिखी थी.

Swara Bhasker: ਸਵਰਾ ਭਾਸਕਰ-ਫਹਾਦ ਦੀ ਰਿਸੈਪਸ਼ਨ ਦਾ ਹਿੱਸਾ ਬਣੇ ਕਈ ਵੱਡੇ ਨੇਤਾ, ਦੇਖੋ  ਜੋੜੇ ਨੇ ਕਿਵੇਂ ਖਿੱਚਿਆ ਧਿਆਨ Swara bhaskar fahad ahmad delhi reception– News18  Punjab

तस्वीरों में स्वरा काफी खुश लग रही थी. उन्होंने अपने संगीत में जमकर डांस भी किया था. बता दें कि फरवरी में स्वरा ने फहाद के साथ अचानक कोर्ट मैरिज कर सभी को चौंका दिया था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel