सोनू सूद नहीं करना चाहते थे काम सलमान खान की इस फिल्म में, इसके पीछे की वजह जानकर रह जाओगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में ही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि वह फिल्म में अपने रोल से कुछ खास इंप्रेस नहीं थे, लेकिन फिर मेकर्स और टीम की सूज-बूझ से आखिरकार मैं ‘छेदी सिंह’ बन ही गया।सोनू सूद बॉलीवुड में दमदार रोल करने के लिए जाने जाते हैं। वह किसी भी रोल में अपनी एक्टिग से जान डाल देते हैं. हाल में ही सोनू सूद ने मीडिया से खूब गुशप की।जहां उन्होंने फिल्म दबंग से जुड़े कई राज से पर्दा उठाया।एक्टर ने बताया कि उन्होंने पहले दंबग फिल्म को न कह दिया था, पर बाद में अपने कैरेक्टर में कुछ बदलाव होने के बाद उन्होंने हामी भर दी।

सलमान खान की इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे सोनू सूद
सलमान खान की इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे सोनू सूद

इसे भी पढ़े :- वीरेंद्र सहवाग की पत्नी बला की खूबसूरत दिखती है फेन्स भी उनकी पत्नी की खूबसरती दीवाने

सलमान खान की इस फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे सोनू

बातचीत के दौरान सोनू से सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया. एक्टर से पूछा गया कि फिल्म में सलमान लीड रोल में थे।

Sonu Sood birthday special know how real life hero became big screen villain | Sonu Sood Bday Special: असल जिंदगी का हीरो कैसे बना पर्दे का खलनायक? दिलचस्प है किस्सा | Hindi

ऐसे में तो फ्रेम सलमान पर रहेगा. तो क्या इस बात पर उनका ईगो बीच में नहीं आएगा? एक्टर ने कहा कि ‘मेरा हमेशा से एक क्राइटेरिया रहता हैं कि भले ही आपके पास मेरे से 21 रोल ज्यादा हो, लेकिन मैं भी 19 रोल लेकर ही जाऊंगा।

'सोनू सूद ने आगे कहा कि 'पहले का मेरा कैरेक्टर काफी एरोगें
‘सोनू  ने आगे कहा कि ‘पहले का मेरा कैरेक्टर काफी एरोगें

मैंने दबंग में अपने रोल में कई सारे बदलाव किए थे.’सोनू सूद ने आगे कहा कि ‘पहले का मेरा कैरेक्टर काफी एरोगेंट था. इस टाइप का कैरेक्टर मुझे अच्छा नहीं लगता हैं.

Sonu Sood's abs took everyone by surprise | GQ India | GQ India

इसे भी पढ़े :- आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडेय के प्यार को मिली अपने घरवालों की मंजूरी जल्द ही करने वाले है ये कपल शादी

वजह जान रह जाएंगे हैरान

इसलिए मेंने दबंग करने से मना कर दिया था. बाद में मैंने छेदी सिंह के कैरेक्टर को थोड़ा लाइट और कॉमिक बनाया, जो एक फोटोग्राफर को अपने साथ में रखता था.

वजह जान रह जाएंगे हैरान
वजह जान रह जाएंगे हैरान

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में ‘शहीद-ए-आजम’ से की थी. इसके बाद वह ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’, ‘सिंह इज किंग’ और कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दिए.

दबंग' में 'मुन्नी' के साथ अकेले डांस करना चाहते थे सोनू सूद, नहीं चाहते थे फ्रेम में हों सलमान खान | Jansatta

वह पिछली बार ‘सम्राट पृथ्वीराज’में नजर आए थे. अब एक्टर बहुत जल्द ‘फतेह’ फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका ऐलान कुछ दिनों पहले किया गया है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel