सोनम कपूर का बेटा हुआ 6 महीने का ,और शेयर किया खास वीडियो जिसमे दिखी वायु की पहली झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। सोनम ने 20 अगस्त को बेटे वायु को जन्म दिया था। वायु के जन्म की खुशखबरी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके दी थी। अब सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बेटे वायु के फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं। हालांकि बता दें कि अभी तक सोनम ने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। अब हाल ही में सोनम कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में सोनम कपूर अपने बेटे वायु के साथ खेलती नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनम अपने बेटे वायु के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

6 महीने का हुआ सोनम कपूर का बेटा वायु
6 महीने का हुआ सोनम कपूर का बेटा वायु

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग मनाया रोमांटिक जन्मदिन , सामने आई पार्टी की अनसीन तस्वीरें

6 महीने का हुआ सोनम कपूर का बेटा वायु

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वायु सोनम की गोद में बैठे हुए खिलौने से खेल रहे हैं तो वहीं सोनम बड़े ही प्यार से अपने बेटे को निहार रही हैं।

शेयर किया खास वीडियो
शेयर किया खास वीडियो

सोनम द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वायु बेड पर उलटा लेटकर खिलौनों से खेल रहे हैं।

Sonam Kapoor Drops A Glimpse Of Son Vayu's Bedtime Story Session, The Duo  Twins In Printed Nightwear

शेयर किया खास वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा,”मेरे वायु के 6 महीने। दुनिया में सबसे अच्छी नौकरी… मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद… लव यू माय डार्लिंग बॉय… तुम्हारे पापा और मैं इससे ज्यादा नहीं मांग सकते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

इसे भी पढ़े :- अनन्या पांडे ने अपनी बहन की मेहंदी सेरेमनी में बार्बी डॉल की ड्रेस में दिखी और पिंक लहंगे में देख फैन्स ने कहा- परी हो तुम

” सोनम कपूर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान आप पर अपनी कृपा बनाए रखें और आप हमेशा खुश रहें।

सोनम कपूर ने वायु के बेडटाइम  स्टोरी सेशन की दिखाई झलक
सोनम कपूर ने वायु के बेडटाइम स्टोरी सेशन की दिखाई झलक

” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,”मेरा बेटा भी 6 महीने का है और वह भी इसी तरह की हरकतें करता है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel