दूसरी बार हुई प्रेगनेंट देबीना बनर्जी ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट, बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ग्लैमरस फोटो शूट करवाती हुई दिखाई दीं। देबिना इस वीडियो में सिल्वर कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लगा। इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेहतरीन पोज दिए। बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी अगस्त महीने में दी थी। उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक सुंदर सी जलपरी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपको और आपके बच्चे को आशीर्वाद दें।’ एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह थाई-हाई स्लिट ब्लैक कलर के गाउन में मैटरनिटीफोटोशूट करवाती दिखाई दे रही है। बॉडीकॉन ड्रेस में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

देबिना बनर्जी ने कराया मैटरनिटी शूट:
देबिना ने कराया मैटरनिटी शूट

इसे भी पढ़े:- ‘अम्मा’ को याद कर भावुक हुईं हेमा मालिनी, शेयर कीं फैमिली एल्बम से तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट

देबिना जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ग्लैमरस फोटो शूट करवाती हुई दिखाई दीं। एक्ट्रेस इस वीडियो में सिल्वर कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं,

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी
देबिना और गुरमीत चौधरी ने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी

जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लगा। इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेहतरीन पोज दिए। बता दें, देबिना  और गुरमीत चौधरी ने दूसरे बच्चे के आने की खुशखबरी अगस्त महीने में दी थी। उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत देबिना बनर्जी
बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत देबिना बनर्जी

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “एक सुंदर सी जलपरी।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भगवान आपको और आपके बच्चे को आशीर्वाद दें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह थाई-हाई स्लिट ब्लैक कलर के गाउन में मैटरनिटीफोटोशूट करवाती दिखाई दे रही है। बॉडीकॉन ड्रेस में वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो में एक्ट्रेस बीच- बीच में डांस भी कर रही है, उनके चेहरे पर दूसरी बार मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। इस हॉट गाउन में वह एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं।उनके ऑलअवर लुक की बात करें तो गाउन के साथ मेकअप न्यूड रखा। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- “आपकी वजह से मुझे यकीन हुआ की चमत्कार होते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इसे भी पढ़े:- तनुश्री दत्ता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल जिसमे एकदम बूढ़ी नजर आयी

बोल्ड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इससे पहले एक्ट्रेस थाई-हाई स्लिट ब्लैक कलर के गाउन में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। साथ में गुरमीत भी ब्लैक कलर के टक्सीडो में काफी जच रहे थे। इस वीडियो में एक्ट्रेस बीच- बीच में डांस भी कर रही है, उनके चेहरे पर दूसरी बार मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। इस हॉट गाउन में वह एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं।PunjabKesari

 

उनके ऑलअवर लुक की बात करें तो गाउन के साथ मेकअप न्यूड रखा। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- “आपकी वजह से मुझे यकीन हुआ की चमत्कार होते हैं।”इससे पहले देबिना बनर्जी थाई-हाई स्लिट ब्लैक कलर के गाउन में बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। साथ में गुरमीत भी ब्लैक कलर के टक्सीडो में काफी जच रहे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel