एयरपोर्ट पर नन्हें फैन को किया हग सलमान खान ने , उनका क्यूट मूमेंट हुआ वायरल फेन्स बोले जलवा है यार भाई का.

सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच चलते नजर आ रहे हैं।इस दौरान सलमान खान देखते हैं कि एक बच्चा दौड़कर उनके पास आ रहा है।सलमान उस बच्चे को देखते ही रुक जाते हैं और थोड़ा पीछे की ओर आते हैं।इस दौरान बच्चे को मिलने की परमिशन मिल जाती है और वो बच्चा आकर सलमान से लिपट जाता है। सलमान भी बच्चे को हग करते हैं और उसके गालों को थपथपाते हैं। अब सलमान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस फिर दिल हार बैठे हैं।इस वीडियो पर कई फैंस हार्ट इमोजी भेज रहे हैं तो कई कमेंट्स सेक्शन में अपना प्यार भेज रहे हैं। हालांकि इसके बाद भी सलमान अपने फैंस को निराश नहीं होने देते।हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। जिसमें सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच बुलाकर गले लगा लेते हैं। यूं तो एयरपोर्ट पर सेलेब्स के कई वीडियोज सामने आते हैं। अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है।

सलमान खान ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन को किया हग
सलमान खान ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन को किया हग

इसे भी पढ़े :- द कपिल शर्मा शो पहली बार क्रिस गेल और ब्रेट ली शो में आने से बड़ा दी शोभा दर्शकों के बेसब्री से इंतजार ….

सलमान खान ने एयरपोर्ट पर नन्हें फैन को किया हग,

सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।जिसमें हाई सिक्योरिटी के बीच चल रहे सलमान की सिक्योरिटी की नजर से एक चीज छूट जाती है, लेकिन दंबग खान की नजरें इसपर टिक जाती हैं।दरअसल इस वीडियो में सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच चलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान देखते हैं कि एक बच्चा दौड़कर उनके पास आ रहा है।

. सलमान भी बच्चे को हग करते हैं और उसके गालों को थपथपाते
. सलमान भी बच्चे को हग करते हैं और उसके गालों को थपथपाते

सलमान उस बच्चे को देखते ही रुक जाते हैं और थोड़ा पीछे की ओर आते हैं। इस दौरान बच्चे को मिलने की परमिशन मिल जाती है और वो बच्चा आकर सलमान से लिपट जाता है।

PICS: Salman Khan flaunts his new look as he gets spotted at the Mumbai  airport; Greets a little fan | PINKVILLA

सलमान भी बच्चे को हग करते हैं और उसके गालों को थपथपाते हैं। अब सलमान के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस फिर दिल हार बैठे हैं।इस वीडियो पर कई फैंस हार्ट इमोजी भेज रहे हैं तो कई कमेंट्स सेक्शन में अपना प्यार भेज रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ के साथ, सनी लियोन अपने कान की शुरुआत के लिए तैयार

क्यूट मूमेंट हुआ वायरल

एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘एक ने लिखा- सबसे हैंडसम और इंडियन सिनेमा के अब तक के सबसे गुड लुकिंग एक्टर.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई के क्या मोशन हैं।

जलवा है यार भाई का.
जलवा है यार भाई का.

स्लो मोशन वीडियो में.’ एक और यूजर ने कमेंट किया, ‘जलवा है यार भाई का. भाई इनके जैसे कोई नहीं.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘कितना अच्छा इंसान है अंदर से भी और बाहर भी.’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel