रिया चक्रवर्ती कर रही हैं कमबैक टीवी के फेमस रिएलिटी शो से आएंगी नजर

रिया चक्रवर्ती के अलावा सीज़न के दो और गैंग लीडर्स में एक प्रिंस नरूला हैं और दूसरे गौतम गुलाटी. शो के ऑडिशंस 13 अप्रैल से चंडीगढ़ में शूट किए जाने हैं. इसके बाद दिल्ली, इंदौर और पुणे में इसके ऑडिशंस होंगे.सोमवार की सुबह मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें बताया गया था कि रोडीज़ के 19वें सीज़न में एक नया गैंग लीडर जुड़ेगा. रिया के इस वीडियो पर दो तरह के रिएक्शन्स आने तय थे. एक वो, जिन्हें रिया की वापसी से खुशी है. वो मेकर्स को शुक्रिया कह रहे हैं. रिया का स्वागत कर रहे हैं. उन्हें उनकी हिम्मत के लिए बधाई दे रहे हैं. और दूसरे वो हैं, जो रिया को गालियां दे रहे हैं. वो एमटीवी रोडीज़ शो को ना देखने की धमकी दे रहे हैं. कुछ कह रहे हैं मेकर्स ने कॉन्ट्रोवर्सी करने के लिए ही रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया है. एक ने ये भी कहा कि इस बार वो रोडीज़ के लिए बहुत एक्साइटेड था लेकिन रिया को देखकर मूड खराब हो गया.

रिएलिटी शो से रिया चक्रवर्ती फिर से पर्दे पर वापसी
रिएलिटी शो से रिया चक्रवर्ती फिर से पर्दे पर वापसी

इसे भी पढ़े :- दिशा पटानी अवॉर्ड शो में पहुंची ऐसी ड्रेस पहनकर कई बार हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

‘रोडीज 19’ में गैंग लीडर र‍िया चक्रवर्ती

मैं रोडीज़ के 19वें सीज़न का पार्ट बनकर बहुत एक्साइटेड हूं. एमटीवी के साथ काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है. मैं सोनू सूद और बाकी मेरे गैंग लीडर्स के साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं. इस शो के ज़रिए मैं अपना फीयरलेस साइड दिखाऊंगी. मैं फैन्स से प्यार और सपोर्ट की उम्मीद करती हूं.

मैं रोडीज़ के 19वें सीज़न का पार्ट बनकर बहुत एक्साइटेड
मैं रोडीज़ के 19वें सीज़न का पार्ट बनकर बहुत एक्साइटेड

 

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती वो नाम जो अपनी फिल्मों से ज्यादा सुशांत सिह राजपूत की मौत मामले में सुर्खियों में आईं. सुशांत के निधन के बाद एक बार फिर से वह सुर्खियों में हैं. एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज सीजन 19 ’ से वह कमबैक के लिए तैयार हैं.

'रोडीज 19' में गैंग लीडर र‍िया चक्रवर्ती
‘रोडीज 19’ में गैंग लीडर र‍िया चक्रवर्ती

हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद एक बार फिर से उनके नाम का शोर सुनाई देना लगा. रिया चक्रवर्ती का वो प्रोमो देखने के बाद दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह गुस्से से आगबबूला हो गई हैं. उन्होंने बिना रिया का नाम लिए ट्वीट किया और उनपर संगीन आरोप लगा डाला है.

शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़े :- साड़ी, जेवर, नींबू की माला पुष्पा 2 के नए लुक में अल्लू अर्जुन पहचान में….

रिएलिटी शो से रिया चक्रवर्ती फिर से पर्दे पर वापसी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पहले रिया चक्रवर्ती एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं. दोनों की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी वायरल हुईं. अब एक्टर के निधन के करीब 3 साल गुजर जाने के बाद एक्ट्रेस रोडीज का हिस्सा बनने जा रही है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद भी दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

इसे भी पढ़े :- ऑल इन ब्लैक लुक में शहनाज गिल ने ढाया कहर और ट्रेलर लॉन्च इवेंट में चुराई लाइमलाइटपं जाब की कैटरीना कैफ

रिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर

रिया ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी… डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशंस पर.’ प्रोमो में रिया एक दमदार लुक में दिख रही हैं.ये प्रोमो देखने के बाद एसएसआर की बहन प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)


इस ट्वीट में उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, ‘तुम क्यों डरोगे? तुम तो वेश्या थी, हो और रहेगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन हैं? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है

प्रोमो देखने के बाद एसएसआर की बहन प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर तंज
प्रोमो देखने के बाद एसएसआर की बहन प्रियंका सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर तंज

. एसएसएसआर के केस में देरी के ले कौन जिम्मेदार है क्लियर है.’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel