रितेश देशमुख ने कह डाला ‘सस्ता डीजे स्नेक’ ,जबरदस्त ट्रोल होने पर मजेदार जवाब देते हुई बोला नागपंचमी के दिन बुक कर ले……….

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर उन ट्रोलर्स को भी जवाब देतेहैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं।ऐसा ही एक बार फिर सामने आया जब रितेश के न्यू हेयरस्टायल को लेकर उन्हें एक शख्स ने ट्रोल करने की कोशिश की और रितेश ने भी पॉजिटिव स्पिरिट में इस शख्स को जवाब दिया।रितेश ने पिछले हफ्ते अपने बालों को ट्रिम किया था और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी वीडियो भी पोस्ट की थी। हाल ही में उन्होंने अपने बालों को कलर किया है। उन्होंने अपने इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा, अंदर का बागी. वे अपनी इस तस्वीर पर ट्रोल भी हुए।रितेश तो वैसे भी बहुत चटपटे जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं सस्ता नहीं हूं ।रितेश तो वैसे भी बहुत चटपटे जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं सस्ता नहीं हूं… नागपंचमी के दिन बुक कर ले, फ्री में आऊंगा।’ रितेश फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं। नागपंचमी के दिन बुक कर ले, फ्री में आऊंगा।’ रितेश फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं।

रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक
रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक

इसे भी पढ़े :- मल्लिका शेरावत ने ऑरेंज कलर मोनोकिनी पहनकर पूल में अपने हॉटनेस से लगाई आग

रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक

रितेश ने पिछले हफ्ते अपने बालों को ट्रिम किया था और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी वीडियो भी पोस्ट की थी हाल ही में उन्होंने अपने बालों को कलर किया है. उन्होंने अपने इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा, अंदर का बागी इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन और करण जौहर ने भी कमेंट किया उन्होंने अपने इस नए लुक को शेयर करते हुए लिखा, अंदर का बागी. इस तस्वीर पर अभिषेक बच्चन और करण जौहर ने भी कमेंट किया।

एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया
एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया

इसके अलावा रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक और रितेश देशमुख की तस्वीरें शेयर की और एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया इसके अलावा रितेश को ट्रोल करने वाले शख्स ने डीजे स्नेक और रितेश देशमुख की तस्वीरें शेयर की और एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया।

इसे भी पढ़े :- मुंबई के पुलिस कमिश्नर की बेटी की शादी में सलमान खान और रणवीर सिंह,शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग, फोटो में एक्साइटेड दुल्हन सलमान खान की बांह पकड़ी आयी नजर

एक्टर को सस्ता डीजे स्नेक बताया

रितेश तो वैसे भी बहुत चटपटे जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस ट्रोल का जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई मैं सस्ता नहीं हूं… नागपंचमी के दिन बुक कर ले, फ्री में आऊंगा।’ रितेश फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं।

 

रितेश देशमुख ने 'सस्ता डीजे स्नेक' कहने पर ट्रोल को दिया मजेदार जवाब; कहा-  नागपंचमी के दिन बुक कर ले!

आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले रितेश ने अपने बा एकदम छोटे करवाए हैं और उन्हें वाइट कलर करवा लिया है। आजकल ‘बागी 3’ के प्रोमोशन्स पर रितेश इसी हेयरस्टाइल के साथ नज़र आ रहे हैं और ज़बरदस्त लग रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग अक्सर ही सेलेब्स से कुछ ज्यादा ही मज़े लेने लगते हैं। ऐसे ही एक ट्विटर यूजर ने रितेश और इंटरनेशनल सेलेब्रिटी डीजे स्नेक के फोटो शेयर करते हुए, रितेश को ‘सस्ता डीजे स्नेक’ कह डाला।

यूजर ने कहा सस्ता 'डीजे स्नेक' तो रितेश देशमुख ने करारा जवाब देकर उसकी  बोलती बंद कर दी | Riteish Deshmukh: Actor Riteish Deshmukh Twitter Reaction  To Trollers Over His New Look;

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म में रितेश, टाइगर के भाई बने हैं और बागी, बागी 2 के बाद ये फिल्म इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. रितेश कुछ समय पहले मिलाप जावेरी की रोमैंटिक एक्शन फिल्म मरजावां में नजर आए थे।

रितेश और टाइगर स्टारर बागी 3 मार्च के महीने में 6 तारीख को रिलीज होने
रितेश और टाइगर स्टारर बागी 3 मार्च के महीने में 6 तारीख को रिलीज होने

वही रितेश और टाइगर स्टारर बागी 3 मार्च के महीने में 6 तारीख को रिलीज होने जा रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy” से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel