रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे देखी बेहद ही खूबसूरत इस लुक से दिल जीत लिया फेन्स का

भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी रीवा एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाहती हैं। रीवा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। फैंस भी उनके लुक पर हमेशा ही फिदा रहते हैं। रवि किशन की बेटी रीवा किशन ने लंदन में पढ़ाई करने के बाद एक्टिंग राह को पकड़ लिया। उन्होंने फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से करियर की शुरुआत की थी।रवि किशन जहां अपनी एक्टिंग और बेबाकी की वजह से चर्चा में रहते हैं। वहीं, उनकी बेटी रीवा फिल्म और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका हर लुक बिंदास है।अगर रीवा किशन की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाली जाए तो यहां पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने के लिए मिल जाएंगी, जो आपको उनके फैशन और स्टाइल का दीवाना बना लेंगी।रवि किशन की बेटी का लुक को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मात देती हैं। एक्ट्रेस अपने पिता के लिए लकी हैं।जी हां, रीवा किशन अपने पिता रवि किशन के लिए लकी हैं। उनके जन्म के बाद से एक्टर की रातों रात किस्मत बदल गई। पापा की तरह ही वो भी एक्टिंग के लिए काफी पैशनेट हैं।रवि किशन की बेटी रीवा किशन एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे देखी बेहद ही खूबसूरत
रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे देखी बेहद ही खूबसूरत

इसे भी पढ़े :- भारतीय खिलाडी ऋषभ पंत का हुआ भयानक एक्सीडेंट तो पीएम मोदी और कोहली समेत फैंस ने भी की दुआ, कहा – ‘महादेव सब ठीक करेंगे’

रीवा देशी अंदाज में दिल जीत लिया अपने फेन्स का

भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले सांसद रवि किशन को आज कौन नहीं जानता है। रवि किशन ने न सिर्फ अभिनय बल्कि राजनीति के क्षेत्र में भी बड़ा नाम कमाया है। रवि किशन के बारे में हर कोई जानता है और रोजाना उनको लेकर कोई न कोई खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

रीवा देशी अंदाज में दिल जीत लिया अपने फेन्स का
रीवा देशी अंदाज में दिल जीत लिया अपने फेन्स का

लेकिन क्या आप रवि किशन की बेटी से मिले हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको रवि किशन की बेटी रीवा ने मिलाने जा रहे हैं जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की उनकी बेटी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी पानी भरती हैं। यकीन नहीं तो खुद देख ली​जिए…

फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं रवि किशन की एक्ट्रेस बेटी
फैशन और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं रवि किशन की एक्ट्रेस बेटी

इसे भी पढ़े :-रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हुई अनंत अंबानी की

रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज में

एक्टर रवि की बेटी रीवा अपने पिता की तरह ही एक्टिंग के क्षेत्र में अपना बड़ा नाम कमाना चाहती हैं। एक फिल्मी परिवार से संबंधन रखने के साथ ही रीवा को एक्टिंग का शौक है। रीवा छोटी सी उम्र में ही तय कर लिया था कि वो बड़ी होकर एक एक्ट्रेस बनेंगी।

View this post on Instagram

 

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan)

अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए रीवा ने नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वॉइन किया और एक साल तक वहां से ट्रेनिंग ली। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया।

रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे
रवि किशन की बेटी रीवा देशी अंदाज मे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel