17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा..

रवीना टंडन की बेटी बेहद ही खूबसूरत दिखती उसके आगे एक्टर्स 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा…ताइक्वांडो में हैं ब्लैक बेल्ट होल्डर बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी नजर आएंगी. राशा अजय देवगन के भतीज अमन के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन एडवेंचर होगी17 साल की रवीना टंडन की बेटी खूबसूरती में निकली अपनी माँ के दो कदम आगे, फोटो देख फैंस के उड़ गए होश। बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की निजी जिंदगी भी आम लोगो की तरह ही होती है। अपने चहेते स्टार के जीवन की हर चीज़ को जानने के बारे में हर फैन्स बड़ा उत्सकु रहता है। फिर वो एक्टर का फेवरेट फ़ूड हो या उनके परिवार के बाकी सदस्य। इसी कारण से सेलिब्रिटी के बच्चों को स्टार किड्स कहा जाता है। पैदा होते ही उन्हें मीडिया का अटेंशन मिलने लग जाता है और देखते ही देखते वे भी एक सेलिब्रिटी ही बन जाते हैं। रवीना टंडन की बेटी के खूबसूरत लुक ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है।

इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन
इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन

इसे भी पढ़े :- 15 साल की उम्र में अपने ही रिश्तेदार की लड़की को दिल बैठे थे गोविंदा ,खुद सुनाया अपनी बाली उम्र का किस्सा सुनाया

17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी रवीना टंडन

अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 1995 में दो बेटियों पूजा और छाया गोद ली थीं. रवीना ने एक सिंगल मदर बनने के बाद, साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल से शादी की और दो बच्चों, राशा और रणबीर को जन्म दिया.

रवीना टंडन की बेटी राशा खूबसूरती के मामले में हैं सभी स्टार किड्स से आगे,  17 साल कि उम्र में मिल गई फिल्म

अब खबर है कि रवीना की 17 साल की बेटी राशा थडानी अभिषेक कपूर की अगली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर आएंगे.

Raveena Tandon's daughter Rasha Thadani said this on her mother winning  Padma Shri

इसे भी पढ़े :-मोनालिसा का हद से ज्यादा सुपरहॉट लुक हुआ वायरल ऑरेंज ड्रेस में, उनका लुक देखकर फैंस हुए मदहोश

फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी देवगन भी अहम रोल निभाएंगे और एकदम नए अवतार में नजर आएंगे.ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी

राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर
राशा के साथ अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर

 

राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. राशा ने शुरुआत में इंस्टाग्राम पर गाना गाते हुए और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाते हुए कई सारे वीडियो शेयर किए थे.

रवीना टंडन और बेटी राशा है बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मां बेटी की जोड़ी!

राशा के पास ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट.भी है.राशा कई बार मां रवीना टंडन के साथ पोज करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. वहीं अमन अजय देवगन की बहन नीलम देवगन के बेटे हैं.

राशा कई बार मां रवीना टंडन के साथ पोज करते हुए तस्वीरें शेयर
राशा कई बार मां रवीना टंडन के साथ पोज करते हुए तस्वीरें शेयर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel