इवेंट में रणवीर सिंह ने व्हाइट सूट और क्लासिक ज्वेल्स में मचाया धमाल,एक्टर ने इंस्टा पर स्मोकिन की तस्वीरें में …..

जाने-माने पॉप कल्चर आइकन रणवीर सिंह हाई-प्रोफाइल इंटरनेशनल इवेंट्स में अपनी उपस्थिति के साथ दुनिया भर में धूम मचा रहे हैं। हाल ही में, न्यूयॉर्क के एनवाईसी में टिफनी एंड कंपनी के एक ब्रांड कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने कई अन्य नामी हस्तियों के साथ ब्रांड के मित्र के रूप में उपस्थिति दर्ज कराई, जिसकी तस्वीरें वायरल होते ही उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो उठे हैं।इस हाई-प्रोफाइल इवेंट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस अपने फेवरेट सितारों को एक ही इवेंट में देखकर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। रणवीर सिंह 181.7 मिलियन अमेरीकी डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ भारत के सबसे मूल्यवान हस्ती हैं, और उनके 47 से अधिक ब्रांड एसोसिएशन हैं। उन्होंने अपनी उपस्थिति से इंग्लिश प्रीमियर लीग, फीफा विश्व कप, एनबीए, और कई अन्य महत्वपूर्ण समारोहों जैसे हाई-प्रोफाइल ग्लोबल समारोह की शोभा बढ़ाई है।

ऑल व्हाइट सूट में काफी हैंडसम
ऑल व्हाइट सूट में काफी हैंडसम

इसे भी पढ़े : – पोन्नियिन सेलवन 2 में तृषा और ऐश्वर्या राय ने साझा किया ‘नान और कुन पल’, सह-कलाकारों के दोस्त नहीं हो सकते के इस मिथक को तोड़ा

रणवीर सिंह  न्यूयॉर्क में टिफनी एंड कंपनी के कार्यक्रम में शामिल

 

रणवीर सिंह हाल ही में न्यूयॉर्क में टिफनी एंड कंपनी के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान वह ऑल व्हाइट सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसी इवेंट से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फैंस से बातचीत करते हुए नजर आए।

Ranveer Singh takes over NYC in an all-white suit & jewellery, adding his  signature flair to the star-studded Tiffany & Co. event : Bollywood News -  Bollywood Hungama

फैंस को दिया फ्लाइंग किस

वीडियो में रणवीर कार्यक्रम स्थल के बाहर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वह पर उनके कई फैंस इकट्ठा हो गए।

Ranveer Singh Looked Dapper In A Gaurav Gupta Suit At The Tiffany & Co's  Store Launch In NYC

जैसे ही उनके फैंस ने उन्हें देखा, तो तुरंत उसका नाम चिल्लाने लगे। इस दौरान रणवीर ने आगे आकर उनकी तरह हाथ हिलाया और फ्लाइंग किस भी दिया।फैंस ने पूछा- दीपिका कैसी हैं?

Ranveer Singh Receives Warm Welcome In New York As He Attends Event With  BTS' Jimin, Lady Gaga And More | See Pics

इसे भी पढ़े : – भूमि पेडनेकर रीसाइकल्ड मटीरीयल से बनी शिमरी साड़ी में बेहद ही गॉर्जियस लुक में दिखी जिसमे एक्टर्स के ब्लाउज ने सबका ध्यान खींचा

रणवीर सिंह ने व्हाइट सूट और क्लासिक ज्वेल्स में धमाल मचाया

वीडियो में कुछ फैंस “रणवीर आई लव यू। बोल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने एक्टर से पूछा दीपिका कैसी हैं? जिस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘अच्छी हैं’।

रणवीर सिंह  न्यूयॉर्क में टिफनी एंड कंपनी के कार्यक्रम में शामिल
रणवीर सिंह  न्यूयॉर्क में टिफनी एंड कंपनी के कार्यक्रम में शामिल

एनबीए चैंपियन ड्वेन वेड से की मुलाकात सोशल मीडिया पर इवेंट के अंदर का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें रणवीर को एनबीए चैम्पियन ड्वेन वेड और एक्ट्रेस गेब्रियल यूनियन के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है।

रणवीर भारत के लिए एनबीए के ब्रांड एंबेसडर
रणवीर भारत के लिए एनबीए के ब्रांड एंबेसडर

बता दें, रणवीर भारत के लिए एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। वहीं इस इवेंट में हॉलीवुड से कई बड़े सितारे शामिल हुए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel