कपिल शर्मा की फिल्म को पछाड़ा रानी मुखर्जी ने , पहले दिन ऐसा रहा ‘ज्विगाटो’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ और कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं।फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं जिसमें रानी मुखर्जी ने कपिल शर्मा की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि रानी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ और कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से कम सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा की फिल्म एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैं। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर ये कहा जा सकता है कि रानी ने बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की छुट्टी कर दी है।

रानी मुखर्जी ने कपिल शर्मा को पछाड़ा,
रानी मुखर्जी ने कपिल शर्मा को पछाड़ा

इसे भी पढ़े :-  इस हीरोइन को दिल दे बैठे थे रोहित शेट्टी ,शादी टूटने की आ गई थी नौबत

रानी मुखर्जी ने कपिल शर्मा को पछाड़ा

रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।फिल्म में रानी की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की है।

फिल्म में रानी की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की
फिल्म में रानी की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की

ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है, जिसमें नॉर्वे में रहने वाले एक भारतीय दंपत्ति से उनके 2 बच्चों को छीन लिया जाता है।

रानी की फिल्म ने पहले दिन करीब 1.5 करोड़ का बिजनेस किया
रानी की फिल्म ने पहले दिन करीब 1.5 करोड़ का बिजनेस किया

रानी मुखर्जी फिल्म में बच्चों को हासिल करने की लड़ाई लड़ती हैं. रानी की फिल्म ने पहले दिन करीब 1.5 करोड़ का बिजनेस किया है।

इसे भी पढ़े :- कृष्णा मुखर्जी ने चिराग बाटलीवाला संग लिए सात फेरे और रेड-व्हाइट लहंगे में बंगाली दुल्हन बनीं एक्ट्रेस

पहले दिन ऐसा रहा ‘ज्विगाटो’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे’ का कलेक्शन

वहीं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ एक डिलीवरी बॉय की जिंदगी और संघर्षों के कहानी को बयां करती है। ये फिल्म भी अकेले कपिल शर्मा के दम पर चल रही है।फैंस को कपिल का कॉमेडी से एकदम सीरियल अंदाज पसंद आ रहा है।

. रानी मुखर्जी फिल्म में बच्चों को हासिल करने की लड़ाई
 रानी फिल्म में बच्चों को हासिल करने की लड़ाई

लेकिन कमाई के मामले में ज्विगाटो रानी मुखर्जी की फिल्म से कम है। कपिल शर्मा की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 40 लाख का ही कलेक्शन किया।

Mrs Chatterjee Vs Norway Collection Day 2: मिसेस चटर्जी वर्सेस नार्वे  कलेक्शन डे 2

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel